नियमों का उल्लंघन करने वाले नारायणा ई-टेक्नो स्कूल के खिलाफ मामला दर्ज

Case registered against Narayana e-Techno School in Andhra Pradesh - Sakshi Samachar

नारायणा ई-टेक्नो स्कूल में पढ़ाई

ऑनलाइन कोर्स और वर्कशॉप भी  

अमरावती : आंध्र प्रदेश में नारायणा ई-टेक्नो स्कूल के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है। प्रकाशम जिले के ओंगोल शहर के अंजय्या रोड स्थित नारायणा ई-टेक्नो स्कूल के खिलाफ जिला शिक्षा अधिकारी वीएस सुब्बाराव ने शिकायत दर्ज कराई थी। इसके चलते पुलिस ने नारायणा ई-टेक्नो स्कूल के खिलाफ मामल दर्ज किया है।  

जिला शिक्षा अधिकारी ने बताया कि इस दौरान कोरोना वायरस के हालात को देखते हुए प्रदेश में सभी स्कूलों को 31 मार्च तक छुट्टी घोषित की गई है। मगर अंजय्या रोड स्थित नारायणा ई-टेक्नो स्कूल में शिक्षकों पर दबाव डालकर छात्रों को पढ़ाया जा रहा है।  

उन्होंने बताया कि सूत्रों से मिली जानकारी के आधार पर जिला शिक्षा अधिकारी और पुलिस ने अंजय्या रोड स्थित नारायणा ई-टेक्नो स्कूल का दौरा किया। सरकारी आदेश का उल्लंघन करते हुए स्कूल में छात्रों को पढ़ाया जा रहा था। साथ ही शिक्षकों को भी जबरन बुलाकर ऑनलाइन कोर्स और वर्कशॉप भी करवाया जा रहा था। इसके चलते स्कूल के प्राचार्य और अन्य के खिलाफ शिकायत दर्ज की गयी है। 

यह भी पढ़ें :

आंध्र प्रदेश एक और कोरोना का नया मामला, संख्या बढ़कर हुई 11

मार्कापुरम में... 

दूसरी ओर मार्कापुरम में भी सरकारी आदेश का उल्लंघन करते हुए नारायणा स्कूल प्रबंधन ने स्कूल को खुला रखा है। स्कूल के खुले रखे जाने के बारे में किसी ने जिला शिक्षा अधिकारी को फोन करके बताया। इसकी जानकारी मिलते ही स्थानीय जिला शिक्षा अधिकारी ने एमईओ रामदास को स्कूल भेज दिया। रामदास ने वहां जाकर देखा तो स्कूल ओपन था। एमईओ ने मार्कापुरम थाने में इस बारे में शिकायत दर्ज की है। मिली शिकायत पर ट्रैनी डीएसपी श्रवंती राय ने स्कूल प्रबंंधन के खिलाफ मामला दर्ज किया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।  

Advertisement
Back to Top