कोरोना लॉकडाउन में निकली बारात, दूल्हा-दुल्हन समेत 20 बरातियों के खिलाफ केस दर्ज

Case Registered Against Bride Groom For Wedding During Lockdown  - Sakshi Samachar

पंजाब में कोरोना लॉकडाउन में निकाली बरात 

21 दिनों के लॉकडाउन का दूसरा दिन आज

देश में कोरोना वायरस के मामलों की संख्या बढ़ी

गरुदासपुर : कोरोना वायरस का कहर दुनियाभर में बढ़ता जा रहा है। भारत में इससे निपटने के लिए 21 दिनों का लॉकडाउन लगाया गया है, जिसका गुरुवार को दूसरा दिन है। लॉकडाउन की वजह से आम लोगों को जरूरी समान की किल्लत हो रही है, हालांकि सरकारों की ओर से लगातार मदद पहुंचाने की कोशिश की जा रही है। इसके बावजूद कुछ लोग ऐसे हैं जो अब भी सड़कों पर निकल रहे हैं। इतना ही नहीं इस मामले को अंदेखा करते हुए लोग शादी तक कर रहे हैं। ऐसा ही एक मामला पंजाब के गरुदासपुर का है। 

मिली जानकारी के अनुसार पंजाब पुलिस ने गुरदासपुर से लौट रही एक बारात को रास्ते में ही रोक दिया और दूल्हा-दुल्हन के साथ-साथ 20 बारातियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। बारात गुरदासपुर से होशियारपुर होते हुए लुधियाना जा रही थी। उस वक्त दूल्हे की कार दुल्हन को साथ लेकर वापस आ रही थी, उनके साथ पांच और गाड़ियों का काफिला भी था, जिसमें 20 लोग शामिल थे।

दूल्हे समेत बरातियों पर केस दर्ज 

पुलिस ने सरकार के आदेशों का उल्लंघन करने के मामले में दूल्हा और दुल्हन के साथ 20 बरातियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। पुलिस ने बताया कि बारात में शामिल हुए सभी बाराती और नवविवाहित जोड़े के खिलाफ मामला दर्ज  किया गया है। साथ ही मामले की जांच की जाएगी। आप को बता दें कि लॉकडाउन में किसी को भी आने-जाने की इजाजत नहीं है। साथ ही सभी सामूहिक कार्यक्रम भी रद्द कर दिए गए हैं। 

इसे भी पढ़ें : 

लॉकडाउन के बीच देश में बढ़े कोरोना के पॉजिटिव मामले, अबतक 629 केस आए सामने, 12 की मौत​

भारत में 606 हुई कोरोना मरीजों की संख्या, एम्स में जल्द शुरू होगी टेलीकंसल्टेशन सुविधा

Advertisement
Back to Top