भाई ने ही बहन की इज्जत को किया तार-तार, चौंकाने वाली वारदात

Brother rape sister in Jharkhand Ramgarh - Sakshi Samachar

रांची/ रामगढ़: झारखंड के रामगढ़ में बेशर्मी की इंतहा देखने को मिली। यहां एक नाबालिग बच्ची के साथ उसी के भाई ने दुष्कर्म किया। मामले में डरी सहमी बच्ची ने रिश्ते के भाई की करतूत परिवार में बताई तब जाकर मामले का खुलासा हो सका। परिजनों ने भी देरी नहीं करते हुए तत्काल मामले की खबर पुलिस को की। 

झारखंड के रामगढ़ जिले के पतरातू थाना इलाके की इस घटना को लेकर सभी हतप्रभ हैं। पीड़ित बच्ची आठवीं क्लास में पढ़ाई करती है। बच्ची के मुताबिक घटना 28 अगस्त की है। जब वो शौच के लिए अपने घर से बाहर निकली थी। इसी दौरान परिवार में ही रिश्ते के भाई ने उसका हाथ पकड़ा और जबरन दूर ले गया। 

फिर सुनसान इलाका देखकर बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया। पुलिस थाने में रिपोर्ट लिखवाने के बाद स्थानीय थाना हरकत में है। रिपोर्ट देरी से लिखवाने को लेकर नाबालिग के पिता ने सफाई दी। उनके मुताबिक काम काज के सिलसिले में घर के मुखिया जो खुद पिता हैं वो काफी दिनों से बाहर थे। लौटने के बाद बेदी के साथ बदसलूकी की बात जैसे ही उन्हें पता चली उन्होंने तत्काल मामले में पुलिस शिकायत का मन बनाया। पुलिस ने रिपोर्ट लिखवाने के तुरंत बाद आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया है। मामला एक ही परिवार और एक ही गांव का होने के चलते पुलिस फूंक फूंककर कदम उठा रही है। पुलिस आरोपी के खिलाफ सख्त धाराओं में चार्जशीट कर रही है। साथ ही पीड़िता से भी साक्ष्य जुटाने के सिलसिले में पुलिस पूछताछ कर रही है। 

Advertisement
Back to Top