बहन के चाल-चलन से नाराज था भाई, फिर दी ऐसी सजा, जानकर कांप जाएगी आपकी रूह

Brother Killed Sister With Knife At Katihar In Bihar  - Sakshi Samachar

भाई-बहन के बीच कहा-सुनी

आरोपी भाई को पुलिस ने किया गिरफ्तार 

कटिहार : बिहार के कटिहार जिले से एक बार फिर दिल दहला देने वाला सामने आया है। यहां एक भाई ने सगी बहन की बेरहमी से हत्या कर दी। घटना आजमनगर प्रखंड अंतर्गत दनिहा पंचायत के फुदकीपुर गांव के वार्ड नंबर-13 की है। मिली जानकारी अनुसार फुदकीपुर गांव निवासी मो. सरफुद्दीन के 26 वर्षीय बेटी की चाल-चलन गलत होने के कारण भाई और परिजन ने कई बार उसे समझाया था। लेकिन समझाने-बुझाने के बाद भी उसके चाल-चलन में बदलाव नहीं हुआ। इस बात को लेकर भाई-बहन के बीच अक्सर लड़ाई होता था।

भाई-बहन के बीच कहा-सुनी

बताया जाता है कि मजहबी खातून (25) सोमवार की रात घर में सोयी हुई थी। फिर भाई-बहन के बीच कहा-सुनी हुई, जिससे गुस्सा होकर मो. शमशुल हक ने अपनी बहन पर चाकू से लगातार कई बार हमला किया, जिससे मौके पर ही बहन की मौत हो गई।

वहीं दूसरी तरफ, ग्रामीणों ने पंचायत के मुखिया धीरेंद्र कर्मकार को घटना की सूचना दी। सूचना मिलते ही मुखिया घटनास्थल पर पहुंचे। उन्होंने बताया कि भाई-बहन के आपसी झगड़े में भाई ने बहन की चाकू गोदकर हत्या कर दी है। वहीं, घटना की सूचना मिलते ही आजमनगर थाना अध्यक्ष भी दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए कटिहार सदर अस्पताल भेज दिया गया। 

आरोपी भाई को पुलिस ने किया गिरफ्तार 

स्थानीय लोगों ने भी आरोपी भाई को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। थानाध्यक्ष मनीष कुमार रजक ने बताया कि हत्या के आरोपी भाई के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है और उसे गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। इधर घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंचे पूर्व जिला पार्षद अध्यक्ष जाकिर हुसैन घटना की निंदा करते हुए कहा कि समाज में लोगों को कानून का सहारा लेना चाहिए ना की आवेग में आकर कोई गलत कदम उठाना चाहिए। 

Advertisement
Back to Top