शादी के लिए तैयार होने ब्यूटी पार्लर पहुंची थी दुल्हन, पीछे-पीछे पहुंचे ब्वॉयफ्रेंड ने रेत दिया गला

Bride Assignation In Beauty Parlor Of Jaora In Ratlam - Sakshi Samachar

सज रही दुल्हन का रेत दिया गला

ब्वॉयफ्रेंड ने ब्यूटी पार्लर में ली जान

रतलाम के ही होटल में होनी थी शादी

भोपाल : मध्य प्रदेश के रतलाम में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां रविवार सुबह करीब नौ बजे एक ब्यूटी पार्लर में शादी के लिए सज रही एक दुल्हन की हत्या उसके प्रेमी ने कर दी। इसके बाद आरोपी वहां से फरार हो गया। अगले दिन सोमवार को पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। 

बताया जाता है कि शाजापुर की रहने वाली शानू यादव की शादी नागदा निवासी गौरव जैन के साथ जावरा के ही एक होटल में रविवार को होनी थी। उसी दिन सुबह ब्यूटी पार्लर पहुंची शानू के फोन पर उसके प्रेमी ने ब्यूटी पार्लर के बाहर से ही कॉल किया। इसके बाद वह अचानक अंदर घुस गया और एक धारदार हथियार से शानू का गला रेत दिया।  दिनदहाड़े की गई इस हत्या से इलाके में हड़कंप मच गया।

 ब्राइडल मेकअप के लिए एक ब्यूटी पॉर्लर में गई

 पुलिस के मुताबिक, भोपाल से करीब 160 किलोमीटर दूर स्थित शाजापुर इलाके की रहने वाली शानू की रविवार को दूसरी शादी जावरा के एक होटल में होने वाली थी, जिसके लिए वो अपने परिवार के साथ सुबह करीब 7 बजे विवाहस्थल पर पहुंची। करीब दो घंटे बाद ब्राइडल मेकअप के लिए शानू अपने चचेरे भाई के साथ पास के एक ब्यूटी पॉर्लर में गई। ब्यूटी पार्लर में पहुंचते ही राम यादव नामक शख्स ने उसे फोन करना शुरू कर दिया।

कातिल ने ऐसे दिया घटना को अंजाम 

मिली जानकारी के अनुसार, शानू ने राम यादव का फोन काट दिया, लेकिन वो बार-बार फोन करता रहा। करीब पांच बार फोन काटे जाने के बाद राम यादव ने अपने दोस्त के फोन से शानू को फोन मिलाया। शानू के पास पवन का नंबर नहीं था, इसलिए उसने अंजान नंबर समझकर फोन उठा लिया और राम यादव किसी तरह यह पता लगाने में कामयाब हो गया कि इस वक्त शानू जावरा के एक ब्यूटी पार्लर में है। शानू ने फोन काटा ही था कि तभी राम यादव वहां पहुंचा और धारदार हथियार से उसका गला रेत दिया। शानू ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने पूरे क्षेत्र की नाकाबंदी कर आरोपित की तलाश शुरू कर दी। आसपास के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले गए। 

राजस्थान भागने की फिराक में था कातिल 

वहीं दूसरी तरफ, इस घटना को अंजाम देने के बाद राम यादव का दोस्त पवन उसे अपनी बाइक पर बिठाकर मौके से भाग निकला। राम यादव यहां से राजस्थान भागने की फिराक में था, जिसके लिए वो बस स्टैंड पर पहुंचा। मामले की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और कॉल रिकॉर्ड के आधार पर पवन को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने जिस वक्त पवन पांचाल को गिरफ्तार किया वो राम को बस स्टैंड छोड़कर रतलाम लौट रहा था। इसके बाद पुलिस ने पवन से कड़ाई से पूछताछ की और राम यादव भी पकड़ा गया।

पिछले तीन साल से प्रेम-संबंध था 

पुलिस के मुताबिक, पूछताछ में पवन ने बताया कि करीब तीन साल पहले रतलाम में एक शादी समारोह के दौरान राम यादव और शानू की मुलाकात हुई थी, जिसके बाद दोनों का प्रेम प्रसंग शुरू हो गया। राम को तीन दिन पहले जब पता चला कि शानू की शादी होने वाली है, तो उसने उसकी हत्या करने का प्लान बनाया। राम ने इसके लिए पवन को भी अपने साथ लिया। प्लानिंग के मुताबिक, दोनों रविवार सुबह को ही जावरा पहुंच गए, लेकिन राम यादव को नहीं पता था सोनू इस वक्त कहा हैं।

पुलिस के मुताबिक शानू की यह दूसरी शादी होने वाली थी, पहली शादी उज्जैन में हुई थी और उसका पति से तलाक हो गया था।
 

Advertisement
Back to Top