PUBG में मिला टास्क, नाबालिग ने कर दी मासूम की हत्या- पढ़ें पूरी खबर

 boy murdered innocent while playing pubg game tried to hide incident - Sakshi Samachar

नाबालिग ने की मासूम की हत्या

PUBG में मिला था टास्क

पुलिस ने किया गिरफ्तार

आगरा : यूपी के आगरा से चौकाने वाली खबर सामने आई है। । नाबालिग की उम्र महज 11 साल बताई जा रही है, जिसने पबजी गेम्स  खेलने के दौरान 4 साल की  मासूम की हत्या करदी । जिसके बाद मासूम के शव को भूंसे के ढेर में छिपा दिया है। घटना की जानकारी होने के बाद पुलिस ने नाबालिग को बाल सुधार केन्द्र भेजा है, साथ ही उसकी मदद करने वाले रिश्तेदार को गिरफ्तार कर लिया है। 

मिली जानकारी के मुताबिक दिल दहला देने वाली ये  घटना बीते 2 अप्रैल की है, वारदात उस वक्त हुई जब 11 साल का नाबालिग पबजी खेल रहा था। इसी दौरान पबजी में एक कार्टून ने उसे टास्क दिया कि उसे अपने सामने वाले शख्स को गर्दन पकड़ कर उठाना है। नाबालिग ने जब सामने देखा तो वहां मकान मालिक की बच्ची खेाल रही थी। उसने मासूम की गर्दन पकड़ कर उठा लिया और गला दबने से उसकी  मौत हो गयी। जिसके बाद बच्ची के शव को रिश्तेदार की मदद से भूसे के खेत में दबा दिया गया। 

बच्ची के परिजनों को जब बच्ची गायब मिली तो उन्होने मामले की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई। जिसके बाद पुलिस की छानबीन और कड़ी पूछताछ में रविवार को घटना का खुलासा हुआ। बताते चले कि बच्ची के पिता शेर सिंह ने सोहन सिंह को मकान किराये पर दिया था। सोहन सिंह के साथ उसके रिश्तेदार का 11 साल का नाबालिग लडका  भी रहता था जो उसके मोबाइल में PUBG गेम्स खेलता था । घटना की जानकारी होने पर लोग हैरान रह गये।

इसे भी पढ़ें :

तबलीगी जमात के खिलाफ बोलना पड़ा महंगा, दिन-दहाड़े लड़के को मार दी गोली​

पुलिस की पूछताछ में इस बात का भी खुलासा हुआ कि सोहन सिंह ने मासूम बच्ची के गले में फंदा डाल दिया था । जिससे परिजनों का शक किसी अपने पर चला जाए । 

Advertisement
Back to Top