पेपर देने जा रही लड़की को पहले चाकू मारा फिर कट्टे से चलाई गोली, हॉस्पिटल पहुचने से पहले तोड़ दिया दम

A Boy Attacked On Girl Neck With Knife On Road,  Accused In Jaipur Rajasthan - Sakshi Samachar

जयपुर :  राजस्थान की राजधानी जयपुर के राजापार्क इलाके में एक छात्रा को शनिवार सुबह एक युवक ने गोली मार दी। पुलिस के अनुसार यह घटना एक कॉलेज के पास हुई जहां छात्रा स्नातक अंतिम वर्ष की परीक्षा देने आई थी। पुलिस उपायुक्त राहुल जैन ने  बताया,‘‘युवती की सुबह सात से दस बजे तक परीक्षा थी । आरोपी ने पहले उस पर चाकू से हमला किया फिर गोली चला दी।''

उन्होंने बताया कि युवती को एसएमएस अस्पताल ले जाया गया जहां उसने दम तोड़ दिया। पुलिस के अनुसार आरोपी विष्णु चौधरी धौलपुर का रहने वाला है और जयपुर में प्रतिस्पर्धी परीक्षा की तैयारी कर रहा है। उसे घटना के तुरंत बाद पकड़ लिया गया। 

क्या है पूरा मामला

मृतका और आरोपी का फोन जब्त किए गए
पूरे मामले आरोपी युवक और मृतक युवती दोनों के फोन जब्त कर लिए गए हैं। जिसके बाद दोनों की कॉल डीटेल खंगाली जा रही है। दोनों के रिश्तों के बारे में भी जांच की जा रही है। साथ ही युवक जयपुर में जिस जगह रहता था, वहीं भी तलाशी की जा रही है। पुलिस फिलहाल युवक के पूछताछ कर रही है। जिसमें युवक ने कुछ साफ नहीं किया है। जिसके लिए आला अधिकारियों को भी पूछताछ के लिए बुलाया गया है।

प्रतियोगिता परीक्षाओं की तैयारी करने जयपुर आया था आरोपी युवक
पुलिस जांच में सामने आया ही कि मृतक गरीमा (21) झुंझुनू के नवलगढ़ की रहने वाली थीं। जो जयपुर के कनोड़िया कॉलेज में रहकर पढ़ाई कर रही थी। कॉलेज बंद होने के बाद घर गई हुई थी। जो शनिवार सुबह ही बीएससी का पेपर देने वैदिक कन्या कॉलेज पहुंची थी। वहीं, युवक धौलपुर का रहने वाला है। जो जयपुर के ज्योति नगर क्षेत्र में रहकर प्रतियोगिता परीक्षाओं की तैयारी कर रहा है।

Advertisement
Back to Top