पूर्वी दिल्ली में भाजपा कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या

BJP Activist shot dead in Easten Delhi - Sakshi Samachar

 नयी दिल्ली : पूर्वी दिल्ली के मंडावली क्षेत्र में एक पार्क के पास अज्ञात हमलावरों ने बुधवार सुबह एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी। यह जानकारी पुलिस ने दी। वहीं एक स्थानीय भाजपा नेता ने दावा किया कि उक्त व्यक्ति पार्टी का कार्यकर्ता था। पुलिस ने बताया कि राहुल नागर उर्फ भुरू को चार गोलियां लगीं। दिल्ली भाजपा के एक नेता ने कहा कि नागर ने 2017 निकाय चुनाव कांग्रेस के उम्मीदवार के तौर चुनाव लड़ा था। वह चुनाव में हार गया और बाद में भाजपा में शामिल हो गया था।

पुलिस को घटना के बारे में सुबह करीब साढ़े सात बजे सूचना दी गई। पुलिस ने बताया कि नागर सुबह में अपने घर के पास खड़ा था तभी कुछ अज्ञात व्यक्तियों ने उस पर गोलियां चलायीं। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि नागर के पड़ोसियों और परिवार के सदस्य बाहर निकले और उसे सड़क पर पड़े देखा। आरोपी बाइकों पर फरार हो गए। अधिकारी ने बताया कि नागर पर छह गोलियां चलायी गई जिसमें से चार उसे लगीं।

इसे भी पढ़ें : 

5 दिन पहले हुई लवमैरिज का दर्दनाक अंत, बंद कमरे में फंदे पर झूली पत्नी तो पति ने .....

पुलिस उपायुक्त (पूर्व) जसमीत सिंह ने कहा कि नागर को मैक्स पटपड़गंज ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। उन्होंने कहा कि नागर पूर्व में हिंसा, हत्या के प्रयास और आपराधिक धमकी देने के मामलों में लिप्त रहा है। पुलिस ने कहा कि हत्या का एक मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी गई है। पुलिस ने कहा कि वह दोषियों की पहचान करने के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। 
 

Advertisement
Back to Top