मध्य प्रदेश में 18 लाख रुपये की लूट, घटना को अंजाम देकर फरार हुए बदमाश

Bike Riding Miscreants looted 18 lakh rupees from a man in MP - Sakshi Samachar

बदमाशों ने दिनदहाड़े दिया घटना को अंजाम

बैंक से पैसे लेकर जा रहा था राम सिंघल

मिर्च पाउडर फेंक छीना पैसों से भरा बैग

शिवपुरी : मध्य प्रदेश में शिवपुरी (Shivpuri) जिले के कोलारस कस्बे में मंगलवार को बाइक सवार (Bike Riding) तीन बदमाशों में एक युवक के चेहरे पर मिर्च पाउडर फेंक कर 18 लाख (18 lakhs) रुपये लूट लिये। प्राप्त जानकारी के मुताबिक बदमाशों (Miscreants) ने मंगलवार दोपहर को लूट (Loot) की घटना को अंजाम दिया। 

जिला पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल ने बताया कि जब एक स्थानीय मिल मालिक का पुत्र राम सिंघल (20) बैंक से 18 लाख रुपये निकालकर अपने दो पहिया वाहन से मिल की ओर जा रहा था, तभी बाइक सवार बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया।  

बदमाशों ने मारी टक्कर
उन्होंने बताया कि बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने उसके वाहन को टक्कर मार दी, जिससे वह नीचे गिर गया। तभी एक आरोपी ने राम के चेहरे पर मिर्च पाउडर फेंक दिया जबकि दूसरे ने नकदी से भरा बैग छीन लिया। वारदात के बाद तीनों घटनास्थल से फरार हो गये। 

इसे भी पढ़ें : 

ओडिशा हाई कोर्ट ने दिया सुझाव- भारतीयों को भी मिले राइट टू बी फॉरगॉटन

एसपी ने बताया कि तीनों बदमाश शिवपुरी की ओर भाग निकले, जबकि पीड़ित व्यक्ति की गतिविधि पर नजर रखने वाला बदमाशों का चौथा सहयोगी भी वहां से भाग गया। उन्होंने बताया कि पुलिस आरोपियों की पहचान करने के लिये बैंक के सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है। पुलिस मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।  

Advertisement
Back to Top