रोजगार की तलाश में बिहार से आए मजदूर को लोगों ने समझा चोर, पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट

bihar worker killed by mob in hyderabad - Sakshi Samachar

लक्ष्मण को चोर समझकर लकड़ी से सिर पर हमला किया

आस-पास के लोग एकत्रित हुए लक्ष्मण की पिटाई कर दी

हैदराबाद : बाचुपल्ली थाना क्षेत्र में निर्मम हत्या की घटना प्रकाश में आई है। बिहार से रोजगार की तलाश में हैदराबाद आये एक अप्रवासी मजदूर की अप्रत्याशित रूप से हत्या कर दी गई।

पुलिस के अनुसार, बिहार निवासी अप्रवासी मजदूर लक्ष्मण माजी (45) एक दिन पहले ही हैदराबाद आया था। वह प्रगति नगर में अभय कंस्ट्रक्शन में काम करने लगा। वह मंगलवार को अलसुबह 4 बजे के पास आसपास शौचालय के लिए ज्योत्सना निवास के सेलर में गया।

सेलार के पास सो रहे वाचमैन नरसिंहा और उनकी पत्नी लक्ष्मी ने उसे देख लिया। उन्होंने लक्ष्मण को चोर समझकर लकड़ी से सिर पर हमला किया। इस हमले में लक्ष्मण बेहोश हो गया। इसके बाद उन्होंने लक्ष्मण को रस्सी से बांध दिया और चोर-चोर कहते हुए चिल्लाने लगे। चौकीदार की आवाज सुनकर आस-पास के लोग एकत्रित हुए और उन्होंने भी बेहोश पड़े लक्ष्मण की पिटाई कर दी।

यह भी पढ़़ें :

महिला ने प्रेमी को बुलाकर की पति की हत्या, फिर गांव वालों ने महिला समेत 3 को काट डाला

लोगों की आवाज सुनकर मृतक की पत्नी और बेटा भी वहां पर आ पहुंचे। उन्होंने लक्ष्मण को बेहोश दिखा तो उनके होश उड़ गये। उन्होंने स्थानीय लोगों की मदद से लक्ष्मण को नजदीकी अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित किया। मृतक के बेटे की शिकायत पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

Advertisement
Back to Top