15 साल की लड़की के साथ चार लड़को ने किया गैंगरेप, दरिंदगी के वक्त कर दी ये बड़ी गलती

Bihar Ara District Girl Gang Rape Video Viral  - Sakshi Samachar

आरा : बिहार में आरा जिले में  एक 15 साल की लड़की के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। पीड़िता  गजराजगंज ओपी के एक गांव की रहने वाली है। वारदात आरा के जगदीशपुर थाना इलाके की है। विक्टिम दलित लड़की जो कि 9वीं क्लास की स्टूडेंट है।  छात्रा की तरफ से एससी एसटी थाने में एफआईआर दर्ज करायी गई है। पीड़िता ने थाने में मामला दर्ज कराया है जिसके बाद पुलि उन दरिदों की तलाश कर रही है। 

युवकों ने इस पूरी घटना का वीडियो बनाया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है। चारो रेप के आरोपियों का इस वायरल वीडियो में चारों चेहरा भी दिख रहा है। आरोपियों ने धमकी दी थी कि किसी को बताया तो वीडियो वायरल कर देंगे और उन्होंने वो कर दिखाया है।

मिली जानकारी के अनुसार  लड़की अपनी मौसी के घर किताब लेने गई थी जहां किताब लेकर लौटते वक्त युवकों ने उसे पकड़ लिया और सुनसान जगह के पास ले जाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।

घरवालों ने बताया कि जब वायरल वीडियो हमने देखा तो फैरन आरा एससी-एसटी थाना में लिखित शिकायत दर्ज कराई। एफआईआर के मुताबिक कौंरा गांव के दो युवकों सुनील और मिंटू समेत दो अज्ञात के विरुद्ध मामला दर्ज कराया गया है। भोजपुर पुलिस इस पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच में जुट गई है।

Advertisement
Back to Top