बोइनपल्ली अपहरण मामला : अखिल प्रिया की पुलिस हिरासत समाप्त, पूछे गये 300 सवाल

Bhuma Akhila Priya Police Custody Ends - Sakshi Samachar

भूमा अखिल प्रिया की पुलिस हिरासत खत्म

गांधी अस्पताल में खिला प्रिया की स्वास्थ्य की जांच

हैदराबाद: बोइनपल्ली अपहरण मामले (Bowenpally Kidnap Case) में टीडीपी (TDP) की पूर्व मंत्री भूमा अखिल प्रिया (Bhuma Akhila Priya) की पुलिस हिरासत खत्म हो गई है। अदालत ने अखिला प्रिया को तीन दिन के लिए पुलिस हिरासत में दे दिया था। इसके चलते पुलिस ने अखिला प्रिया से 11 से 13 जनवरी तक पूछताछ की और जवाब हालिस किये। इस दौरान उसके बयान भी दर्ज किया गया। 

पुलिस ने हिरासत की अवधि समाप्त होने के बाद गुरुवार को सुबह बेगमपेट के पीएचसी में अखिला का कोरोना परीक्षण करवाया। इसके बाद मेडिकल परीक्षण के लिए वहां से गांधी अस्पताल ले जाया गया। इसके बाद अखिल प्रिया को न्यायाधीश के आवास पर पेश किया जाएगा। न्यायाधीश के निर्देशानुसार उसे चंचलगुडा जेल में भेज दिया जाएगा। 

इसी क्रम में पता चला है कि पुलिस की हिरासत में पूछताछ के दौरान अखिला के पति भार्गवराम द्वारा खुद के फार्म हाउस में पीड़ितों के हस्ताक्षर लिये जाने का भी खुलासा किया है। यह भी पता चला है कि पुलिस ने अखिला प्रिया से लगभग 300 सवाल किये हैं। इस दौरान अपहरण मामले के आरोपी भार्गवराम, चंद्रहास और गुंटूर श्रीनु के बारे में अखिला से पूछताछ की।

यह भी पढ़ें :

 बोइनपल्ली किडनैपिंग मामले में इस व्यक्ति की गिरफ्तारी से खुल रहे कई राज

यह भी पता चला है कि पुलिस ने तकनीकी सबूतों को अखिला प्रिया के सामने रखा। मगर उसने इनमें से अनेक सवालों का जवाब नहीं दिया। दूसरी ओर पुलिस ने फरार आरोपी भार्गवराम, गुंटूर श्रीनु और जगत विख्यात की तलाशी अभियान तेज कर दी है। 

Advertisement
Back to Top