ड्रग्स मामले में 'लल्ली' का नाम आने के बाद कपिल शर्मा टीम पर कुछ यूं बन रहे मीम्स...

Bharti Singh husband harsh limbachiyaa arrested in Drugs Case - Sakshi Samachar

मुंबई :  कॉमेडियन भारती के ड्रग मामले में आने के बाद लोगों का कहना है कि कहीं अगली बारी कपिल शर्मा की तो नहीं हैं। ड्रग मामले में एनसीबी कॉमेडियन भारती सिंह(Bharti Singh) के बाद उनके पति हर्ष लिम्बचिया(Harsh Limbachiyaa) को पूछताछ के लिए ऑफिस लेकर आई थी। फिर दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है। इसके बाद से आशंका जताई जा रही है कि कहीं अगला नंबर कपिल शर्मा की टीम में से किसी का तो नहीं होगा। भारती की गिरफ्तारी के बाद से ट्विटर पर लोग कपिल शर्मा की टीम का भी मजाक उड़ा रहे हैं।

भारती और हर्ष को मेडिकल जांच के लिए जाया गया है। दोनों के ऑफिस के लोगों से भी पूछताछ की जाएगी है। बॉलीवुड में ड्रग्स से जुड़े मामले में एनसीबी पहले भी कई एक्टर-एक्ट्रेस को समन कर चुकी है। भारती के साथ कपिल शर्मा भी ट्विटर ट्रेंड की टॉप लिस्ट में आ गए हैं। कपिल और कीकू के साथ ही पूरी टीम को लेकर कई मीम्स बनाए जा रहे हैं। 

भारती और हर्ष के घर पर शनिवार को रेड मारी गयी थी, जिसमें उनके घर से गांजा बरामद हुआ था। इतना ही नहीं बताया जा रहा है कि एनसीबी(NCB) अधिकारियों संग पूछताछ में हर्ष और भारती ने ड्रग्स लेने की बात को स्वीकार किया है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की मुम्बई जोनल यूनिट ने कॉमेडियन एक्ट्रेस भारती सिंह और उनके पति हर्ष के घर पर छापेमारी की। 

एनसीबी को छापेमारी के दौरान संदिग्ध पदार्थ(गांजा) मिला। घर में सर्च ऑपरेशन पूरा होने के बाद एनसीबी भारती और उनके पति हर्ष को अपने साथ ऑफिस लेकर गई।कॉमेडियन के घर और प्रोडक्शन ऑफिस से 86.5 ग्राम गांजा बरामद हुआ है।  पुलिस ने कपल को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ शुरू कर दी। 

ड्रग्स स्पलायर का पता चला 

घर में गांजा मिलने के बाद भारती और हर्ष को समन भेज एनसीबी के दफ्तर में पूछताछ के लिए बुलाया गया था। शनिवार शाम को पूछताछ के बाद भारती सिंह को गिरफ्तार किया गया था। भारती और हर्ष के नौकर से भी पूछताछ की गयी। दोनों ने जहां से ड्रग्स मंगवाया उस सोर्स का पता भी एनसीबी ने लगा लिया है। इसके बाद हर्ष को भी गिरफ्तार कर लिया गया।

भारती सिंह की कोर्ट में पेशी होगी

भारती सिंह को गिरफ्तारी के बाद एनसीबी ऑफिस में ही रातभर रखा गया। वहां कॉमेडियन से पूछताछ चली। भारती की मां उनसे मिलने के लिए रात को एनसीबी ऑफिस पहुंची थीं, लेकिन उन्हें मिलने की अनुमति नहीं दी गयी। आज भारती सिंह को कोर्ट में पेश किया जायेगा। अब कोर्ट उनपर क्या फैसला सुनाता है ये देखने वाली बात होगी। भारती सिंह को एनडीपीएस एक्ट 1986 के प्रावधानों के तहत गिरफ्तार किया गया था। 

एनसीबी की छानबीन

21 नवंबर को एनसीबी ने खार दांडा इलाके में छापा मारा था और LSD, गांजा (40 ग्राम) और Nitrazepam (साइकोट्रोपिक दवाएं) सहित कई ड्रग्स के साथ 21 साल की उम्र के एक तस्कर को पकड़ा। इस के बाद एनसीबी ने शनिवार को ही दो अलग स्थानों पर छापा मारा। 

इसे भी पढ़ें: 

कॉमेडियन भारती और उनके पति हर्ष को NCB ने हिरासत में लिया, घर से बरामद हुआ नशीला पदार्थ

दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और अर्जुन रामपाल से भी एनसीबी ड्रग्स मामले में पूछताछ कर चुकी है। बॉलीवुड में ड्रग्स से जुड़े मामले में 20 नवंबर को अर्जुन रामपाल NCB के ऑफिस पहुंचे, जहां उनसे कई घंटों तक पूछताछ हुई। अर्जुन से पहले उनकी लिव इन पार्टनर गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स से दो दिन पूछताछ की गई थी। रामपाल के दोस्त पॉल बार्टेल की भी गिरफ्तारी हुई थी, वो 25 नवंबर तक ज्यूडिशियल कस्टडी में है। 

Related Tweets
Advertisement
Back to Top