बेल्ट शॉप चला रहा व्यक्ति धरा गया, मेनहोल में मिली शराब की बोतलें

belt shop runner arrested in visakhapatnam  - Sakshi Samachar

मेनहोल में छुपा रखी थी शराब की बोतलें

घर में बना रखा था बेल्ट शॉप

विशाखापट्टणम : शराब की अवैध बिक्री के लिये कुछ व्यापारी अजब-गजब हथकंडे अपना रहे हैं। इससे आबकारी विभाग के अधिकारियों को दिन में तारे दिखने लगे हैं। गाजुवाका सर्कल के पेंदुर्ती आबकारी पुलिस थाना क्षेत्र के मुदुरावाड़ा में एक व्यक्ति आबकारी विभाग के कर्मचारियों की आंख में धूल झोंकने  के लिए मेनहोल में शराब की बोतलें छिपा कर बड़ी ही आसानी ने बिक्री कर रहा था। बताया गया कि विशाखापट्टणम के वॉम्बे कॉलोनी में रहने वाला एक व्यक्ति अपने घर में बेल्ट शॉप चला रहा था।

स्थानीय वालेंटियर शेख सुधा, महिला सुरक्षा सचिव कन्याकुमारी ने एमआरओ को जानकारी दी। इस पर सहायक अधीक्षक आर प्रसाद के आदेश पर पेंदुर्ती आबकारी एसआई जी बाबूराव के मार्गदर्शन पर कर्मचारियों ने छापा मारा। उन्होंने काफी देर तक तलाशी ली, लेकिन शराब की बोतलें नहीं मिली। इस पर अधिकारियों ने उस व्यक्ति को पुलिसिया अंदाज में पूछताछ की। उसने बताया कि मेनहोल में शराब की बोतलें छुपा रखी हैं।

इसे भी पढ़ें :

आंध्र प्रदेश में शराब की दुकानों की संख्या घट कर 2,934 होगी

पुलिस ने जब मेनहोल में देखा तो एक ट्रे में शराब की 26 बोतलें रखी थी। बोतलें बरामद कर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया। अन्य एक घटना में विशाखापट्टण एयर पोर्ट पुलिस थाना क्षेत्र में टास्क फोर्स ने एक व्यक्ति को अवैध रूप से शराब बेचने के मामले में गिरफ्तार किया। माधवधारा के आखिरी बस स्टॉप के निकट के नागार्जुन नामक व्यक्ति को पुलिस ने हिरासत में लिया। उसके पास से शराब की 5 फुल बोतलें बरामद की। 

Advertisement
Back to Top