ऑनलाइन गेम ने ली बी टेक छात्र की जान, लगाई 15 लाख रुपये की बेटिंग

b tech student consumed poison in mancherial  - Sakshi Samachar

बेटिंग में हार गया 15 लाख रुपये

बी टेक के छात्र ने की आत्महत्या

मंचीरियाल : मोबाइल में ऑनलाइन गेम ने एक बी टेक छात्र की जान ली। छोटे-छोट गेम से बेटिंग शुरू कर उसने बड़े-बड़े गेम खेलने शुरू कर दिये थे। मोबाइल में पहले छोटे-छोटे गेम में रूचि बढ़ती गई और बड़े-बड़े गेम तक चली गई। यही बेटिंग छात्र के लिए मौत का कारण बनी। 

मंचीरियाल जिला में लक्षेट्टीपेट नगर पालिका क्षेत्र के मोदेला गांव में यह घटना घटी। बताया गया कि मोदेला गांव के तोटा शंकर का बेटा मधुकर हैदराबाद के एक निजी कॉलेज में बी टेक अंतिम वर्ष की पढ़ाई कर रहा था। कोरोना संक्रमण के चलते लॉकडाउन के दौरान वह घर आया। 

घर आने के बाद मधुकर की ऑनलाइन गेम खेलने की आदत लगी। वह मोबाइल में बेटिंग पर गेम खेलने लगा। इसमें उसका काफी नुकसान हुआ। ऑनलाइन गेम वह लगभग 15 लाख रुपये हार चुका था। उसे कर्जदार बना। परिवार के सदस्यों को जानकारी मिलने पर उन्होंने उसे समझाया। परिवार को परिवार के सदस्यों को कर्ज चुकाने में परेशानियां हो रही थी।

मधुकर ने 7 जुलाई को घर से बाहर गया। मंचीरियाल में उसने कीटनाशक खरीदा। उसने कीटनाशक पिया और परिवार के सदस्यों को फोन  पर जानकारी दी। स्थानीय लोगों के सहयोग से परिवार के सदस्यों ने उसे अस्पताल में भर्ती किया लेकिन मौत हो गई। पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है।

Loading...
Related Tweets
Advertisement
Back to Top