अस्पताल से डिस्चार्ज होते ही गिरफ्तार होगा दिव्या हत्या मामले का आरोपी

Accused of Divya murder case will be arrested as soon as discharge from hospital in vijayawada - Sakshi Samachar

फॉरेन्सिक और मेडिकल रिपोर्ट भी मिल गईं हैं

दिव्या ने खुद को बचाने का प्रयास किया था

विजयवाड़ा : इंजीनियरिंग की छात्रा दिव्या हत्या मामले में आरोपी को अस्पताल से डिस्चार्ज होते ही गिरफ्तार किया जाएगा। पुलिस ने जांच दौरान पाया कि आरोपी नागेंद्र के बयान में सच्चाई नहीं है। उसे गिरफ्तार करने के लिए पुलिस ने कानूनी प्रक्रिया पूरी कर ली है। पुलिस आयुक्त बत्तिनी श्रीनिवासुलु ने सोमवार को मीडिया से यह बात कही। 

विजयवाड़ा पुलिस ने बताया कि दिव्या हत्या मामले की जांच पूरी हो गई है। सभी कोन से मामले की जांच की गई। फॉरेन्सिक और मेडिकल रिपोर्ट भी मिल गईं हैं। दिव्या हत्या मामले में आरोपी नागेंद्र की चंगुल से दिव्या ने खुद को बचाने का प्रयास किया था। दिव्या के हाथों पर चाकू से किये गये हमले निशान पाये गये। 

इसे भी पढ़ें :

दिव्या की बेरहमी से हत्या करने वाले नागेंद्र का एनकाउंटर करें : पिता जोसेफ

दिव्या तेजस्विनी हत्या मामले में नया मोड़, दोनों ने कर ली शादी, मगर...

रिपोर्ट में बताया गया कि गला काटने और पेट में जोर लगा कर चाकू से हमला करने पर दिव्या की मौत हो गई। इस संदर्भ में शास्त्रीय आधार रिपोर्ट में दिया गया है। चाकू से दिव्या पर किए गए हमले को लेकर विशेषज्ञों की राय ली गई। पुलिस आयुक्त ने  बताया कि नागेंद्र फिलहाल अस्पताल में चिकित्सा प्राप्त कर रहा है। कानूनी कार्रवाई पूरी कर अस्पताल से डिस्चार्ज होते ही आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा। तत्पश्चात आरोपी को अदालत में न्यायाधीश के समक्ष पेश किया जाएगा। इस दौरान आरोपी की पुलिस कस्टडी मांगी जाएगी। 

Related Tweets
Advertisement
Back to Top