पूर्व तहसीलदार नागराजू के एक और बैंक लॉकर खुला, एक किलो से ज्यादा सोना जब्त

ACB Seized Gold from Keesara Former Tehsildar Nagaraju ICICI Bank Locker - Sakshi Samachar

मेड्चल : राज्यभर में सनसनी फैलाने वाले कीसरा के पूर्व तहसीलदार नागराजू से जुड़े एक करोड़ 10 लाख के रिश्वत मामले में ACB ने अपनी कार्रवाई तेज कर दी है। पूछताछ का सामना करते हुए नागराजू के हाल में जेल में ही आत्महत्या कर लेने के बाद से इस मामले में और तेजी आई है। इसी क्रम में एसीबी अधिकारियों ने गुरुवार को अलवाल स्थित आईसीआईसीआई बैंक में नागराजू के लॉकर खोला।

नागराजू के बेनामी नंदगोपाल के नाम से मौजूद इस लॉकर में करीब एक किलो से ज्यादा के सोने के आभूषण बरामद किए हैं। नागराजू द्वारा बेनेमी के नाम पर बड़ी मात्रा में संपत्ति जुटाने का पता चलने के बाद एसीबी अन्य खातों की जांच भी कर रही है। दो दिन पहले एसीबी के नंद गोपाल के घर छापा मारने से लॉकर का मामला सामने आया। इससे पुलिस ने गुरुवार को जब लॉकर ओपेन किया तो उसमें सोने के आभूषण मिले। गौरतलब है कि इससे पहले एक और बैंक लॉकर से दो किलो सोना बरामद हुआ था।

14 अगस्त को नागराजू के घर पर छापे के दौरान एसीबी अधिकारियों को एक बैंक लॉकर की चाबी मिली थी, जो नागराजू के रिश्तेदार जी.जे. नरेंदर के नाम पर अलवाल स्थित साउथ इंडियन बैंक लॉकर का होने का पता चला था।

इसे भी पढ़ें : 
तेलंगाना : तहसीलदार नागराजू के बैंक लॉकर में डेढ़ किलोग्राम सोना सीज, दर्ज किये जा रहे हैं शिकायतें

एसीबी अधिकारियों ने नागराजू को हिरासत में लेकर पूछताछ की, लेकिन नागराजू ने लॉकर के बारे में किसी तरह का सहयोग नहीं दिया था। बाद में किसी तरह एसीबी अधिकारियों ने उक्त लॉकर को खोला तो उसमें 1532 ग्राम  सोने के आभूषण मिले। उन्हें सीज कर चुके एसीबी अधिकारी उसे अब अदालत में डिपॉजिट करने वाले हैं। फिलहाल मामले में पकड़े गए सभी आरोपी चंचलगुड़ा जेल में कैद हैं।
 

Related Tweets
Advertisement
Back to Top