कोरोना पॉजिटिव बनकर गर्लफ्रेंड के साथ फुर्र हो गया पति, पोल खुली तो ऐसी हालत में हुआ बरामद

28 Year Old Man Caught With Girlfriend In Indore  - Sakshi Samachar

लापता व्यक्ति को पुलिस ने ऐसे खोज निकाली 

शिकायत दर्ज कर पुलिस शुरू की जांच 

जानें क्या था पूरा मामला 

मुंबई : देश में कोरोना वायरस के कारण लगे लॉकडाउन के दौरान कई चौंकाने वाला मामला सामने आया था। अब ताजा मामला नवी मुंबई का है। यहां एक 28 वर्षीय युवक को प्रेमिका के साथ पकड़े जाने का मामला प्रकाश में आया है। दरअसल, यह युवक जुलाई में अपनी पत्नी को खुद का कोरोना वायरस से टेस्ट पॉजिटिव बताने के बाद लापता हो गया था।  

जानें क्या था पूरा मामला 

मिली जानकारी के मुताबिक,  इस युवक ने 24 जुलाई को अपनी पत्नी को कॉल करके कहा. 'मेरी कोरोनो वायरस टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैं अब और नहीं जी सकता।' यह बात सुनकर हैरान पत्नी इससे पहले कोई और सवाल पूछ सके, उसने कॉल काट दिया। फिर महिला ने मदद के लिए अपने भाई को फोन किया, जो पुलिस के पास पहुंचा और उस युवक की गुमशुदगी दर्ज करवाई।  इसके बाद इस युवक की बाइक, हेलमेट, बैग और चाबियां वाशी के सेक्टर 17 में एक सड़क पर मिलीं। हालांकि, पुलिस को उसके ठिकाने के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली।

शिकायत दर्ज कर पुलिस शुरू की जांच 

एसीपी विनायक वत्स के मुताबिक, शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस ने जांच शुरू की गई थी। आस-पास के इलाकों से सिक्योरिटी कैमरे के फुटेज चेक किए गए और पुलिसकर्मियों ने उसका मोबाइल लोकेशन भी ट्रेस करने की भी कोशिश की।

लापता व्यक्ति को पुलिस ने ऐसे खोज निकाली 

पुलिस को जब पता चला कि उस 28 वर्षीय युवक ने गायब होने की रात को दो बार 100 नंबर डायल किया था, तो उन्होंने दुश्मनी और लूट की संभावना जैसे एंगल की जांच करने की कोशिश की। पुलिस की जांच जैसे-जैसे आगे बढ़ी तो उसके एक्सट्रा मैरिटल अफेयर के बारे में पता चला। महीने भर खोज-बीन करने के बाद आखिर पुलिस को उसके इंदौर में होने का पता चला। इसके बाद  वाशी एसएचओ संजीव धूमल ने टीम को इंदौर भेजा। इंदौर में उस लापता व्यक्ति को प्रेमिका के साथ पाया गया। फिर उसे 15 सितंबर को वापस मुंबई लाया गया। 

Advertisement
Back to Top