19 साल की कोरोना पेशेंट के साथ एंबुलेंस ड्राइवर ने किया रेप, फिर किया ये काम

19 Year old Corona Patient raped by Ambulance Driver in Kerala  - Sakshi Samachar

तिरुवनंतुपरम : केरल में कोरोना वायरस से संक्रमित 19 साल की एक युवती के साथ एंबुलेंस ड्राइवर द्वारा रेप करने का सनसनी खेज मामला सामने आया है। कोरोना महामारी से बचने के लिए जहां दुनियाभर के वैज्ञानिक कोरोना वैक्सीन तैयार करने में जुटे हुए हैं, वहीं भारत में यह वायरस कहर बरपा रहा है और हर दिन करीब एक लाख लोग इसकी चपेट में आ रहे हैं।

ऐसे में राज्य के पटानमिट्टा में मौके का फायदा उठाते हुए एक एंबुलेंस ड्राइवर ने कोरोना से संक्रमित एक 19 साल की मरीज के साथ रेप किया। हालांकि इस मामले में आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिए जाने की खबर है।

रिपोर्ट के मुताबिक यह मामला पटनमिट्टा के अरममुला गांव की है। बताया जाता है कि एंबुलेंस में सावर दो मरीजों में एक को उतारने के बाद  एंबुलेंस में अकेली युवती को देख ड्राइवर की नीयत बिगड़ी और वह उसे एक सुनसान जगह ले गया और वहां उसके साथ रेप किया। जहां कोरोना संक्रमित लोग जान बचाने के लिए लाखों रुपए खर्च कर रहे हैं, वहीं इस वहशी एंबुलेंस ड्राइवर ने कोरोना पीड़िता के साथ रेप कर अपनी जान को खतरे में डाल दिया है।

इसे भी पढ़ें : 

मर्दों को फंसाकर बनाती थी अश्लील वीडियो, ऐसे खुली हनी ट्रैप गैंग की पोल

भारत में सबसे पहले कोरोना का मामला केरल में दर्ज हुआ था और देश में हर दिन करीब 90 हजार से अधिक नए मामले सामने आ रहे हैं। देशभर में अब तक 41 लाख से अधिक मामले दर्ज हो चुके हैं।  केरल में अब तक 84,759 कोरोना मामले दर्ज हुए हैं, जिनमें से 62,539 लोग ठीक होकर वापस घर लौट चुके हैं, जबकि 337 लोगों की मौत हो चुकी है।

Related Tweets
Advertisement
Back to Top