नाबालिग छात्रा से चार लड़कों ने स्कूल में किया गैंगरेप, आरोपियों ने बनाया वीडियो

16 Year Old Girl Gang Raped By Four Boys At School In Jamshedpur  - Sakshi Samachar

लड़की का बनाया अश्लील वीडियो 

लड़के के साथ गई थी पार्क घुमने

जमशेदपुर :  झारखंड के जमशेदपुर से मानवता को शर्मसार कर देने वाला एक मामला सामने आया है। यहां सातवीं कक्षा की 16 वर्षीय छात्रा के साथ चार युवकों ने दो बार गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। इस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। दो अन्य आरोपियों की तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है। फिलहाल छात्रा को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

लड़की का बनाया अश्लील वीडियो 

छात्रा के साथ हुए दुष्कर्म की घटना का आरोपियों ने वीडियो भी बनाया और कहा कि वह 10 लाख रुपये अपने घर से इंतजाम कर नहीं देगी तो उसका वीडियो वायरल कर दिया जाएगा। आरोपियों ने गोविंदपुर स्थित एक सरकारी स्कूल में छात्रा को रातभर बंधक बनाकर रखा। उसे आरोपियों ने इतना डरा दिया था कि वह ठीक से कुछ बोल पाने की स्थिति में नहीं थी।

रातभर परिजन बेटी की तलाश करते रहे

 बिरसानगर की निवासी छात्रा के पिता के मुताबिक, उनकी बेटी अकेले ही मंगलवार को पैदल गोविंदपुर के गदड़ा स्थित अपने मामा के घर जाने के लिए निकली थी। वह गदड़ा में ही रहकर पढ़ती है। जब शाम तक वह मामा के घर नहीं पहुंची तो उन्हें शक हुआ। रातभर वे लेाग बेटी की तलाश करते रहे। जब बुधवार सुबह तक पता नहीं चला तो इसकी शिकायत गोविंदपुर थाना  में की।

पुलिस ने लिया एक्शन 

वहीं, इस मामले में पुलिस ने तुरंत एक्शन लिया और लड़की की तलाश में  निकल गए। इस बीच लड़की ने किसी व्यक्ति से फोन लेकर अपनी मां को कॉल कर बताया कि वह खैरबनी रेलवे फाटक के पास है। वहां पुलिस भी पहुंची और आरोपियों के बारे में जानकारी प्राप्त कर कार्रवाई शुरू कर दी।

जानिए क्या था पूरा मामला 

लड़की ने पुलिस को बताया कि वह पैदल घर जा रही थी। रास्ते में उसे गोविंदपुर निवासी चंदन मिला, जो उसका दोस्त है। वह चंदन के साथ पार्क में गई। चंदन उसके साथ गलत करने लगा तो उसने शोर मचाया। उसके शोर मचाने पर वहां चार युवक आ गए। उन्हें देखकर चंदन वहां से भाग गया। इसके बाद उन युवकों ने उसके साथ रेप किया। 

पुलिस ने चंदन को पकड़ा तो उसने बताया कि वह लड़की के साथ थीम पार्क घूमने गया था, जहां उसे युवकों ने पकड़ लिया और उसके साथ मारपीट कर वहां से भगा दिया। चंदन की निशानदेही पर पुलिस ने दो आरोपियों गोविंदपुर निवासी गणेश बारी और चंदन लोहरा को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का कहना है कि अभी पकड़े गए युवकों से पूछताछ की जा रही है।

पुलिस का कहना है कि चंदन लड़की का प्रेमी है। उसे लेकर चंदन थीम पार्क गया था। वहां उसने गलत करने की कोशिश की तो लड़की ने विरोध किया। उसके बाद चारो युवक वहां आ गए और उसने चंदन को मारपीट कर वहां से भगा दिया।

निर्भयाकांड जैसी घटना है : सरयू राय 

घटना की सूचना मिलने पर जमशेदपुर पूर्वी के विधायक सरयू राय बिरसानगर थाना पहुंचे। वहां उन्होंने पुलिस से सभी आरोपियों को गिरफ्तार करने का आदेश दिया। उन्होंने कहा कि यह दिल्ली के निर्भयाकांड की तरह की घटना है। इसकी सजा फांसी से कम नहीं है। पुलिस ने इस मामले में तत्परता से काम कर रही है। लड़की उनकी बेटी की तरह है। उन्होंने एसएसपी से बात की थी और आगे भी केस पर नजर रखेंगे।

Advertisement
Back to Top