14 साल की नाबालिग से हैवानियत, बंधक बनाकर 9 आरोपियों ने 4 दिन तक किया गैंगरेप

14 Year Old Girl Kidnapped And Gang Raped By Nine People In Umaria  - Sakshi Samachar

मनचलों ने अपनी हवस का शिकार बनाया

पुलिस ने इस मामले में आठ लोगों को गिरफ्तार किया

युवती 11 जनवरी को घर से सब्जी मंडी गई

उमरिया : मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के उमरिया (Umaria) में 11 जनवरी को हुए 14 वर्षीय नाबालिग लड़की के अपहरण के मामले में एक बड़ा खुलासा सामने आया है। जब नाबालिग वापस पहुंचीं तब पता चला कि उसे बंधक बनाकर 4 दिन तक हैवानियत की गई। मामला सामने आने के बाद पुलिस ने मुस्तैदी दिखाते हुए 8 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और 1 आरोपी को सरगर्मी से तलाश कर रही है।

बताया जाता है कि युवती को पहले मनचलों ने अपनी हवस का शिकार बनाया, अपनों को सौंपा और इन दरिंदों के चंगुल से छूटी किशोरी ने जिससे मदद की उम्मीद की, उसी ने अपनी हवस का शिकार बना डाला। पुलिस ने इस मामले में आठ लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार नगर की युवती 11 जनवरी को घर से सब्जी मंडी गई। इसी दौरान उसकी दो युवकों से मुलाकात हुई, यह युवक युवती को बहला-फुसला कर घुमाने भरौला और छटन के जंगल की ओर ले गए। जहां उसके साथ गैंगरेप किया गया और फिर उसे एक ढाबा में बंधक बनाकर रखा, अपने साथियों को सौंपा और यहां भी इसके साथ कई लोगों ने दुष्कर्म किया।

लड़की ने पुलिस को जो ब्यौरा दिया है उसके अनुसार आरोपियों से उसने मिन्नतें की तो आरोपियों ने उसे कटनी जाने के लिए ट्रक में बैठा दिया। ट्रक चालक ने भी उसे अपनी हवस का शिकार बनाया, फिर उसे विलायत कला-बड़वारा के टोल वैरियर पर छोड़ दिया। यहां से किशोरी ने उमरिया जाने के लिए ट्रक का सहारा लिया तो इस ट्रक के चालक ने भी उसकी बेवसी का लाभ उठाया और हवस का शिकार बनाया और उसे उमरिया छोड़कर भाग गया। कुल मिलाकर किशोरी को 9 लोगो ने अपनी हवस का शिकार बनाया।

इसे भी पढ़ें :

कई राज्यों में बर्ड फ्लू मचा रहा कोहराम, सरकार ने जारी किया अलर्ट, बड़े पैमाने पर कौओं की मौत​

पहले पत्नी का लोहे के दरवाजे से बांध दिए पैर, फिर पति ने दोस्तों संग मिलकर किया गैंगरेप

पुलिस को किशोरी ने यह भी बताया है कि उसके साथ आकाश नामक युवक ने चार जनवरी को भी दुष्कर्म किया था। आकाश के कई साथी भी थे जिन्होंने उससे सामूहिक दुष्कर्म किया था।

उमरिया के पुलिस अधीक्षक विकास शाहवाल ने आईएएनएस को बताया है कि दुष्कर्म के दो प्रकरण दर्ज किए गए हैं। इन मामलों में नौ आरोपियों के खिलाफ धारा 376 और पॉक्सो एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया गया, आठ आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। एक की तलाश जारी है।

Advertisement
Back to Top