14 साल की लड़की की अचानक हुई तबियत खराब, मेडिकल रिपोर्ट देख मां- बाप रह गए अवाक

14 year girl molested by old man in medak  - Sakshi Samachar

बालिका के साथ डरा-धमका कर बलात्कार करता था

उल्टियां और पेटदर्द की शिकायत पर चेक अप कराया

पटानचेरुवु : तेलंगाना के मेदक जिले में एक इंसानियत को शर्मशार कर देने वाली घटना सामने आई है। दरअसल यहां एक 14 साल की बच्ची से 70 साल का बुजुर्ग पिछले 6 महीने से रेप कर रहा था। मामले का खुलासा तब हुआ जब बच्ची की तबियत अचानक बिगड़ गई। डॉक्टरों ने जब बच्ची की जांच की तो वह तीन महीने की गर्भवती पाई गई। पुलिस ने बच्ची के पिता की शिकायत पर मामला दर्ज किया हैै। 

बच्ची के पिता की मानें तो वह 12 साल पहले मेदक जिले रोजी-रोटी की तलाश में आया था। पीड़ित बच्ची का पिता मूलत : नतनायपल्ली गांव का रहने वाला है। वो मेदक जिले के जिन्नाम मंडल के किष्टायपल्ली में गांव में पिछले 12 साल से रह रहा है। पीड़ित बच्ची के पिता ने बताया कि उसकी बेटी आरोपी बाशेट्टीगारी दयानंद के घर काम के लिए जाती थी। पिछले 6 महीने से आरोपी के घर में जब कोई नहीं रहता था, तब वह बच्ची को डराते-धमकाते हुए बलात्कार करता था।

इसे भी पढ़ें :

21 साल की लड़की से छठी क्लास का बच्चा करना चाहता था अश्लील चैट, मैसेज से बढ़ी बात

दयानंद के धमकियों से डरी सहमी बच्ची ने कभी भी अपने पैरेट्स से इस बात का जिक्र नहीं किया। एक हफ्ते पहले पीड़ित बच्ची की तबियत ज्यादा खराब हुई तो उसके परिवार वाले उसे हॉस्पिटल ले गए। बच्ची को उल्टी और पेटदर्द की शिकायत पर अस्पताल में जब उसका मेडिकल टेस्ट हुआ तो पता चला कि वह तीन महीने की प्रेग्नेंट है।

Advertisement
Back to Top