नाबालिग लड़की के साथ पाकिस्तानी शख्स ने किया रेप, आरोपी निकला पीड़िता की मां का प्रेमी

13 Year Old Girl Raped By Mother Lover In Uttar Pradesh - Sakshi Samachar

आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत एक केस दर्ज

आरोपी 8 सालों से टूरिस्ट वीजा पर वृंदावन में रह रहा था

आगरा :  उत्तर प्रदेश के मथुरा से एक बेहद ही चौंका देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक 13 वर्षीय यूक्रेनियन लड़की के साथ वृंदावन में कथित तौर पर रेप की वारदात को अंजाम दिया। बताया जाता है कि वह अपनी मां के साथ रहती थी। उसकी मां के ही साथ रहने वाला एक पाकिस्तानी व्यक्ति जो उसकी मां का लिव-इन-पार्टनर था। आरोप है कि उसी ने लड़की के साथ रेप किया है। फिलहाल 25 वर्षीय आरोपी व्यक्ति को पुलिस ने बुधवार को गिरफ्तार कर लिया।

जानें क्या है पूरा मामला 

पुलिस अधिकारी ने इस बात की पुष्टि करते हुए कहा कि आरोपी आनंद कुमार जो प्राइवेट म्यूजिक के क्लासेस लेता था, वह पिछले 8 सालों से टूरिस्ट वीजा पर वृंदावन में रह रहा था। रिकॉर्ड के मुताबिक उसका वीजा वैलिड है। लड़की के परिजन भी 10 सालों से इसी शहर में रह रहे हैं। उसके माता-पिता दोनों अलग हो चुके हैं। पुलिस के मुताबिक एक लड़की और एक लड़का अपने पिता के साथ यूक्रेन में रहते हैं। जबकि एक 13 साल की लड़की अपनी मां के साथ वृंदावन में रहती है। उसका बाप कभी-कभी उनसे मिलने के लिए भारत भी आया करता है।

आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत एक केस दर्ज

31 अगस्त को आरोपी पीड़िता के घर आया और उसे अकेला पाकर उसके साथ कथित तौर पर रेप किया। उसके पिता ने अपनी बेटी के व्हाट्सएप चैट को देखकर इस बात का पता लगाया। उसने पिता को बताया कि उसके साथ रेप किया गया है और इस बारे में उसने पुलिस को खबर कर दी है। मथुरा एसएसपी ने बताया कि आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 (रेप) और पॉक्सो एक्ट के तहत एक केस दर्ज कर लिया है। नाबालिग पीड़िता का मेडिकल जांच कराया गया है और उसका बयान भी जल्द ही रिकॉर्ड किया जाएगा।

पिता ने शिकायत में बताया कि उसकी बेटी ने उस व्यक्ति को घर में इसलिए आने दिया क्योंकि वह उसकी मां का पार्टनर है और वह अक्सर घर आया जाया करता था। उसके साथ ना सिर्फ शारीरिस शोषण हुआ है बल्कि उसका मानसिक शोषण भी हुआ है। ऐसे लोगों के खिलाफ जल्द से जल्द कार्रवाई की जानी चाहिए।
 

Advertisement
Back to Top