10 साल की लड़की के साथ पुजारी ने किया रेप, मंदिर परिसर में खेल रही थी बच्ची

10 Year Old Girl Raped By Priest In Bengaluru  - Sakshi Samachar

बेंगलुरु : कर्नाटक (Karnataka)  की राजधानी बेंगलुरु (Bengaluru)  से मानवता को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक 68 साल के पूजारी पर रेप का आरोप लगा है। पुजारी ने मंदिर परिसर में अपनी बेटी के घर पर 10 साल की लड़की के साथ कथित तौर पर रेप किया। पुलिस ने कहा कि आरोपी की पहचान वेंकटरमनप्पा के रूप में की गई है। घटना मंगलवार शाम की हुई। 

बताया जाता है कि चिक्कबल्लापुरा का रहने वाला आरोपी अपने दामाद की अनुपस्थिति में मंदिर की देखरेख कर रहा था। मंगलवार शाम को जब वह मंदिर के बाहर खेल रही थी, तब आरोपी ने लड़की को मिठाई देने के बहाने बहला फुसला कर ले गया। पुलिस उपायुक्त (पूर्वोत्तर) सीके बाबा ने कहा कि पुजारी ने लड़की को मंदिर के पास अपनी बेटी के घर ले गया और उसके साथ बलात्कार किया।

वहीं, दूसरी तरफ जब वह बच्ची शाम तक घर नहीं लौटी तब उसके माता-पिता ने पड़ोस में उसकी तलाश शुरू कर दी। जब परिवार पीड़िता की तलाश कर रही थी तब मंदिर के पास बैठे एक फूल विक्रेता ने उन्हें बताया कि उसने लड़की को पुजारी के घर पर जाते देखा है।

इसे भी पढ़ें : 

दहेज को लेकर हुआ झगड़ा, पति ने जला दिया पत्नी का प्राइवेट पार्ट, एक साल से कर रहे थे प्रताड़‍ित​

 14 साल की लड़की के साथ चार लोगों ने किया गैंगरेप, अपने दोस्त के साथ गई थी बाहर घूमने

परिवार और अन्य पड़ोसी पुजारी के घर गए और लड़की को वहां रोते हुए पाया। जैसे ही लड़की ने अपनी आपबीती सुनाई, परिवार ने तुरंत पुलिस को सूचित किया। वेंकटरामनप्पा को फूल विक्रेता के बयान और मंदिर परिसर से सीसीटीवी फुटेज और मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर बुधवार को गिरफ्तार किया गया।

उसके खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 376 (बलात्कार) और यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Advertisement
Back to Top