बाबा की काली करतूत, आश्रम में महिलाओं से रेप, वीडियो बनाकर करता था ब्लैकमेल

बाबा की काली करतूत, आश्रम में महिलाओं से रेप, वीडियो बनाकर करता था ब्लैकमेल - Sakshi Samachar

स्वयंभू बाबा पर लगे गंभीर आरोप

महिलाओं के साथ रेप और उनका वीडियो बनाकर करता था ब्लैकमेल

आश्रम से बरामद हुई वीडियो सीडी और पेन ड्राइव से खुलासा

भोपाल : मध्य प्रदेश के नरसिंहपुर इलाके में एक स्वयंभू बाबा की काली करतूत सामने आई है। आरोपी बाबा पर आश्रम में रहने वाली तीन महिलाओं के साथ बलात्कार का आरोप लगा है। साथ ही कई आपत्तिजनक वस्तुएं बरामद हुई है। बाबा इस वक्त न्यायिक हिरासत में है।

जानकारी के अनुसार, नरसिंहपुर पुलिस ने बाबा धर्मेंद्र दास दुबे के खिलाफ बलात्कार के तीन मामले दर्ज किए हैं। पुलिस ने धर्मेंद्र दास को नार्कोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक पदार्थ अधिनियम के तहत गिरफ्तार पहले गिरफ्तार किया था।

एसपी अजय सिंह ने बताया कि यह स्वयंभू बाबा ग्राम नांदिया बिलहरा में साकेत धाम नाम से एक आश्रम चलता था। आश्रम में तीन महिलाओं ने बाबा पर रेप का आरोप लगाया है, जबकि एक नाबालिक के साथ बाबा ने दुष्कर्म किया था। इन सभी मामलों के तहत आरोपी पर केस दर्ज किया गया है।

पुलिस ने बताया कि बीते चार अगस्त को बाबा के आश्रम पर छापेमारी की गई थी। इस दौरान आश्रम से कई वीडियो सीटी और पेन ड्राइव बरामद हुई। इस दौरान पता चला कि बाबा ने तीन महिलाओं के साथ रेप किया और उन्हें ब्लैकमेल करता था। आश्रम से दो किलो से ज्यादा गांजा भी बरामद हुआ है।

बाबा की करतूतों का अंदाजा ग्रामीणों को पहले भी था। थाने में इस मामले में शिकायत भी दर्ज कराई गई थी। छापेमारी के दौरान बरामद सीडी से खुलासा हुआ कि बाबा इन्हीं वीडियो से महिलाओं को ब्लैकमेल करता था। जबकि पीड़ित परिवार समाज में इज्जत की डर से अब तक चुप था।

Advertisement
Back to Top