शोएब अख्तर को सलमान मे दिखता है अपना अक्स, बोले बॉयोपिक में सलमान खान करें लीड रोल

 Pakistani cricketer Shoaib Akhtar wants salman khan to play lead role in his biopic - Sakshi Samachar

शोएब अख्तर के बयान ने खींचा दुनिया का ध्यान

सलमान खान को देखना चाहते हैं अपनी बॉयोपिक मेंं 

पाकिस्तान के पूर्व गेंदबाज हैं शोएब अख्तर 

लाहौर:  पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने कहा है कि वह अपनी बायोपिक में बॉलीवुड के स्टार सलमान खान को लीड रोल में देखना पसंद करेंगे। अख्तर सलमान के बहुत बड़े प्रशंसक रहे हैं। उन्होंने कई बार सलमान की तारीफ की है। 2016 में वह सलमान से दुबई में मिले थे। तब उन्होंने इसे लेकर एक ट्वीट भी किया था। अब अख्तर ने कहा है कि वह सलमान को अपनी बायोपिक में लीड रोल में देखना चाहते हैं।

पाकिस्तान के पत्रकार साज सादिक ने अख्तर के हवाले से अपने ट्वीटर पर लिखा, "अगर कभी मेरी बायोपिक बनती है तो मैं सलमान खान को लीड रोल में देखना चाहता हूं।"

Shoaib Akhtar "If ever my biopic is made, I want Salman Khan to play the lead in it"

क्रिकेटरों की बायोपिक लगातार प्रशंसकों को अपनी तरफ खींचती रही हैं। भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक भी कुछ साल पहले सिनेमाघरों में आ चुकी है। हाल ही में भारत की 1983 विश्व कप जीत पर भी फिल्म बनी थी, जिसे सिनेमाघरों में होना था लेकिन कोविड-19 के कारण इसकी रिलीज को स्थगित कर दिया गया।

वहीं पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब अख्तर अपने बयान को लेकर सुर्खियां बटोरते रहते हैं । खास कर हाल के दिनों में लॉकडाउन के दौरान कुछ न  कुछ बयान देकर चर्चा में बने हुए हैं । हाल हीं में उन्होने कोरना महामारी को लेकर भी बयान दिया था,  जिसकी वजह से लेकर कुछ ही दिन पहले अख्तर ने सुर्खियां बटोरी थीं  । अब उन्होने एक और बयान देकर भारत और पाकिस्तान के क्रिकेट प्रेमियों का ध्यान अपनी ओर खींचा है।

इसे भी पढ़ें :

कोरोना : 64 फ्लाइट्स से दुनियाभर में फंसे 15 हजार लोगों को वापस लाएगी मोदी सरकार, ये है पूरा प्लान​

शोएब अख्तर के इस बयान से एक बात तो साफ है कि, भारत की कला, संस्कृति, विकास और यहां का टैलेंट हमेशा से पाकिस्तान के लोगों को आकर्षित करता रहता है। भले ही वहां का मीडिया भारत के प्रति नफरत भरे बयान देता रहता हो, लेकिन पाकिस्तान की शख्सियतें अपने बयानों से ये साबित करती रहीं हैं कि भारत उनके दिलों दिमाग में बसा हुआ है । जिससे वो कभी भी इनकार नहीं कर पाएंगे ।

Advertisement
Back to Top