29 दिसंबर को लॉन्च किया जाएगा Xiaomi Mi 11 : रिपोर्ट

Xiaomi Mi 11 Will Be Launched On 29 December - Sakshi Samachar

फोन में दिया गया है स्नैपड्रैगन 888 फ्लैगशिप प्रोसेसर

फोन में है 120 वॉर्ट फार्स्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी फीचर 

Mi 11Series में दो फोन हो सकते हैं शामिल

बीजिंग : स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी (Xiaomi) द्वारा अपने नए शानदार स्मार्टफोन Mi 11 को 29 दिसंबर लॉन्च (Launched) करने की योजना बनाई जा रही है। एक रिपोर्ट में इस बात का खुलासा हुआ है। यह फोन Xiaomi Mi 10 सीरीज और Mi 10T सीरीज का फॉलो-अप होगा।

Gizmochina के मुताबिक, सूत्र के हवाले से मिली इस जानकारी में यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि इसे पूरी दुनिया में लॉन्च किया जाएगा या सिर्फ चीन में ही इसकी लॉन्चिंग होगी। एमआई 11 मार्केट का ऐसा पहला स्मार्टफोन होगा, जिसे स्नैपड्रैगन 888 फ्लैगशिप प्रोसेसर के साथ पेश किया जाएगा। 

फोन में हैं चार कैमरे
फोन में 50 MP प्राइमरी कैमरा, 48 MP अल्ट्रा-वाइड कैमरा और एक 12MP टेलीफोटो लेंस होगा, जबकि चौथा कैमरा लेंस डेप्थ सेंसर के साथ आएगा। डिवाइस में स्क्रीन का रिफ्रेश रेट 120 Hz होगा, जिसका रेजॉल्यूशन 2K होगा। इसमें सेल्फी के लिए एक पंच होल भी है। फोन में 120 वॉर्ट फार्स्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी का भी फीचर है।

इसे भी पढ़ें : टेक्नो ने 9,999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया 'पोवा' स्मार्टफोन, जानें इसकी और भी खासियत

Gizmochina की पुरानी रिपोर्ट के मुताबिक Xiaomi Mi11 फोन को दिसंबर के अंत तक लॉन्च किया जा सकता है। माना जा रहा है कि Mi 11 सीरीज में दो स्मार्टफोन शामिल होंगे, जिनके नाम वनीला Mi 11 और हाई एंड Mi 11 Pro स्मार्टफोन हैं।

 

Advertisement
Back to Top