वीवो ने लॉन्च किया तीन कैमरों वाला Y51A स्मार्टफोन, जानें क्या हैं इसके फीचर्स

Vivo Launched Y51A Smartphone With Three Camera  - Sakshi Samachar

ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टोर से खरीदा जा सकेगा यह फोन

टाइटेनियम सफायर और क्रिस्टल सैंफनी में मिलेगा नया स्मार्टफोन

17,990 रुपये रखी गई है वीवो के नये स्मार्टफोन की कीमत

नई दिल्ली : सोमवार को वीवो (Vivo) ने भारत में अपने नए स्मार्टफोन (Smartphone) वीवो Y51A को लॉन्च कर दिया। इसके साथ ही कंपनी ने अपनी Y सीरीज (Series) पोर्टफोलियो के विस्तार का ऐलान भी किया। वीवो का यह नया स्मार्टफोन (New Smartphone) ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टोर दोनों से खरीदा जा सकेगा। 

यह फोन दो कलर वेरिएंट टाइटेनियम सफायर और क्रिस्टल सैंफनी में मिलेगा। इसमें 8 जीबी रैम और 128 जीबी की स्टोरीज दी गई है, जिसे 1 टीबी तक बढ़ाया जा सकेगा। डिवाइस की कीमत 17,990 रुपये है। स्मार्टफोन में 16.71 सेमी (6.58 इंच) हैलो फुलव्यू डिस्प्ले है, जो फुलएचडी प्लस (2408 x1080 पिक्सल) रेजॉलूशन से लेस है। इसके चलते वीडियोज और गेम्स दोनों के लिए आपको बेहतरीन अनुभव प्राप्त होगा। 

यह डिवाइस अत्याधुनिक क्वॉलकम स्नैपड्रैगन 6-सीरीज प्रोसेसर से लैस है। स्मार्टफोन को नए फनटच OS11 के साथ पेश किया गया है, जो एंड्रॉयड के नए अनुभवों को प्रदान करने के चलते एंड्रॉयड 11 की तर्ज पर है। वीवो Y51A में 48 MP का रियर कैमरा है। यह कैमरा इलेक्ट्रॉनिक इमेज स्टेबिलाइजेशन (EIS) तकनीक के साथ अल्ट्रा-स्टेबल वीडियो की पेशकश करता है। यह अपने आप ही अनस्टेबल मूवमेंट को करेक्ट करने में सक्षम है।

इसे भी पढ़ें : मोदी के संसदीय क्षेत्र में ओवैसी की 'एंट्री', M-O समीकरण से योगी को टक्कर देने की तैयारी

इसमें फ्रंट और रियर दोनों में ही नाइट कैमरे की क्वॉलिटी शानदार है, जिसका मकसद कम रोशनी में भी बेहतर तस्वीरें खींचना है। इसमें सेल्फी के लिए 16 MP का एक कैमरा दिया गया है। अगर बैटरी की बात करें तो इसमें 5000 MAH की बैटरी दी गई है, जिसके साथ 18 वॉट फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट है।
 

Advertisement
Back to Top