घर बैठे ऑर्डर कर सकेंगे अपनी बाइक, TVS कंपनी ने ग्राहकों के लिए दी सुविधा

TVS motor launches augmented reality app arive - Sakshi Samachar

नई दिल्ली: देश की जानी-मानी टू-व्हीलर निर्माता कंपनी टीवीएस(TVS Motor) ने बाइक(Bike) के दिवानों के लिए एक नया ऐप पेश किया है। टीवीएस मोटर कंपनी ने शुक्रवार को अपने ऐप(APP) को लॉन्च किया है। ये ऐप घर से ही ऑनलाइन टीवीएस के किसी भी मॉडल के बारे में जानकारी लेने और खरीदने में सक्षम बनाएगा। 

कंपनी ने एक बयान में कहा कि टीवीएस ऑगमेंटेड रियलिटी इंटरएक्टिव व्हीकल एक्सपीरियंस (एआरआईवीई) ऐप के जरिए ग्राहक उत्पाद की विशेषताओं का अनुभव कर सकेंगे। ये ऐप शुरुआत में कंपनी के प्रमुख मॉडल टीवीएस अपाचे आरआर 310 और टीवीएस अपाचे आरटीआर 200 4वी की जानकारी देगा और बाद में टीवीएस के सभी उत्पादों के इसमें जोड़ा जाएगा।

टीवीएस मोटर कंपनी के प्रीमियम मोटरसाइकिलों के मैनेजर (मार्केटिंग) मेघश्याम दिघोल ने कहा कि, हम अपने उत्पादों, और सेवाओं में तकनीकी प्रगति की शुरुआत करने में सबसे आगे रहे हैं। टीवीएस एआरआईवीई (A.R.I.V.E) ऐप उस फिलॉसफी का एक विस्तार है, क्योंकि हमारे ग्राहकों को अब एआर तकनीक के माध्यम से अपने उत्पादों को अपने घरों में खोजने का अवसर मिलता है। हमें यकीन है कि हमारे संभावित और मौजूदा ग्राहकों को इस नई सेवा में बहुत अच्छा मूल्य मिलेगा।”

टू-व्हीलर की बिक्री में हुई बढ़ोतरी

हाल ही में कंपनी टीवीसी (TVS Motor)  ने अक्टूबर बिक्री में बढ़त हासिल की है। टीवीएस ने अक्टूबर, 2020 में 394,724 यूनिट्स की बिक्री के साथ अक्टूबर, 2019 में बेची गई 323,368 यूनिट्स की तुलना में 22 फीसद की बढ़ोतरी दर्ज की है।

अगर टू-व्हीलर की बिक्री की बात की जाए तो कंपनी ने अक्टूबर, 2020 में 382,121 यूनिट्स की बिक्री की है जो कि पिछले साल इसी अवधि में बेची गई 308,161 यूनिट्स की तुलना में 24 फीसद की बढ़ोतरी है। घरेलू बिक्री की बात की जाए तो कंपनी ने अक्टूबर, 2020 में घरेलू बाजार में 301,380 यूनिट्स की बिक्री की है जो कि बीते साल इसी अवधि में बेची गई 252,684 यूनिट्स के मुकाबले 19 फीसद अधिक है।

Related Tweets
Advertisement
Back to Top