'आओ करें थोड़ी चीनी कम' के साथ आ रही है माइक्रोमैक्स की नई सीरीज

Micromax will launch 'in' series smartphone on November 3  - Sakshi Samachar

नई दिल्ली : घरेलू इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड माइक्रोमैक्स देश में 3 नवंबर को अपने नए 'इन' रेंज के स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है। लॉन्च से पहले नई माइक्रोमैक्स सीरीज के बारे में बहुत सारे विवरण सामने आए हैं।

कंपनी की ओर से सीरीज में दो फोन लॉन्च करने की उम्मीद जताई जा रही है, जो मीडियाटेक हीलियो जी35 और मीडियाटेक हीलियो जी85 प्रोसेसर के जरिए संचालित होगा।

कंपनी ने शुक्रवार को अपने ट्वीट में कहा, "आओ करें थोड़ी चीनी कम। 3 नवंबर को दोपहर 12 बजे माइक्रोमैक्स के स्मार्टफोन की नई हैशटैगइनमोबाइल रेंज के मेगा अनावरण के लिए तैयार रहें।"

हीलियो जी35 के साथ मॉडल में 6.5 इंच की एचडी डिस्प्ले, 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज की सुविधा है। डिवाइस में 5,000एमएएच की बैटरी दिए जाने की संभावना है।

माइक्रोमैक्स की 'इन' स्मार्टफोन सीरीज की कीमत देश में 7,000 रुपये से 15,000 रुपये के बीच हो सकती है। कंपनी ने हाल ही में घोषणा की थी कि स्मार्टफोन सेगमेंट में फिर से प्रवेश करने को लेकर माइक्रोमैक्स ने 500 करोड़ रुपये का निवेश करने की योजना बनाई है और देश में नए युग के उपभोक्ताओं के लिए ग्राउंड-अप से उत्पादों का निर्माण करेगी।

इसे भी पढें : 

ओप्पो एफ17 प्रो का दिवाली एडिशन भारत में लॉन्च, कीमत 23,990 रुपये

माइक्रोमैक्स के पास दो स्थानों भिवाड़ी और हैदराबाद में मैन्युफैक्चरिंग की सुविधाएं हैं। ब्रांड में प्रति माह 20 लाख से अधिक फोन का उत्पादन करने की क्षमता है। ब्रांड अपने पहले से ही स्थापित खुदरा और वितरण नेटवर्क को मजबूत करने पर भी काम कर रहा है।

Related Tweets
Advertisement
Back to Top