हर दिन 4GB तक डेटा और फ्री कॉलिंग, ये हैं जियो, एयरटेल और Vi का सबसे धांसू प्लान

Jio Airtel And vodafone-idea Cheapest data plan know about details - Sakshi Samachar

वोडाफोन-आइडिया का प्लान

रिलायंस जियो का 249 रुपये वाला प्लान

एयरटेल का 298 रुपये वाला प्लान

नई दिल्ली : त्योहारी सीजन में  टेलिकॉम कंपनियां यूजर्स को कई शानदार प्लान ऑफर कर रही हैं। इस वक्त मार्केट में कई ऐसे प्लान हैं, जिनमें ज्यादा डेटा के साथ फ्री कॉलिंग और दूसरे बेनिफिट्स भी दिए जा रहे हैं। त्योहारों को ध्यान में रखते हुए एयरटेल, वोडाफोन-आइडिया और जियो के ऐसे ही प्लान्स के बारे में बता रहे हैं। इन प्लान्स में हर दिन 4जीबी तक डेटा, फ्री कॉलिंग के अलावा कई अडिशन सर्विस भी फ्री मिलती हैं। इन प्लान्स की एक और खास बात है कि इनकी कीमत 300 रुपये से कम है। आइए जानते हैं इन प्लान्स के बारे में.

वोडाफोन-आइडिया का प्लान

वोडाफोन-आइडिया यानी कि Vi का का एक प्लान-299 रुपये का है। इसमें आपको हर रोज 4 जीबी डेटा मिलेगा। अनलिमिटेड कॉलिंग, हर रोज 100 एसएमएस और कई अन्य फायदे मिलेंगे। एक प्लान में 599 रुपये में 1.5 जीबी डेटा मिलेगा और 795 रुपये के प्लान में 2 जीबी डेटा मिलेगा। इसकी वालिडिटी 28 दिनों की है। 

रिलायंस जियो का 249 रुपये वाला प्लान

28 दिन की वैलिडिटी वाले इस प्लान में रोज दो जीबी डेटा दिया जा रहा है। प्लान के मुताबिक, सब्सक्राइबर्स देशभर में जियो नेटवर्क पर अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग कर सकते हैं। वहीं, दूसरे नेटवर्क्स पर कॉल करने के लिए इस प्लान में 1000 FUP मिनट्स मिलते हैं। साथ ही 100 फ्री एसएमएस की भी सुविधा है। इस प्लान में आपको जियो ऐप्स का भी फ्री ऐक्सेस मिलेगा।

इसे भी पढ़ें : 

जियो के बाद अब एयरटेल-वोडाफोन में बड़े निवेश की तैयारी, विदेशी कंपनियों को रास आया भारत

एयरटेल का 298 रुपये वाला प्लान

एयरटेल का 300 रुपये से कम में आने वाले यह प्लान काफी लोक्रीय है। इस प्लान में रोज 2जीबी डेटा मिलता है। 28 दिन की वैलिडिटी वाले इस प्लान में देश भर में किसी भी नेटवर्क पर करने के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है। प्लान में हर दिन 100 फ्री एसएमएस भी मिलते हैं। इस प्लान के सब्सक्राइबर्स को एयरटेल एक्सट्रीम प्रीमियम और विंक म्यूजिक का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलता है। साथ ही इस प्लान के सब्सक्राइबर्स को FASTag की खरीद पर 150 रुपये का कैशबैक भी दिया जा रहा है।
 

Advertisement
Back to Top