गूगल आपको देने जा रहा है शानदार ऑफर, स्टेडिया क्लाउड गेमिंग सर्विस का ऐसे उठाएं लाभ

Google Stadia Announces Good Stuff  With New Games - Sakshi Samachar

सैन फ्रांसिस्को : गूगल ने घोषणा की है कि वह 20 अक्टूबर से शुरू होने वाले अपने स्टेडिया क्लाउड गेमिंग सर्विस में उपयोगकर्ताओं के लिए कुछ 'अच्छा स्टफ' लेकर आ रहा है। इस कदम से उपयोगकर्ताओं के लिए कुछ विशेष डेमो के साथ नए खेलों के आने की उम्मीद है। कई दिनों तक चलने वाला यह कार्यक्रम आधिकारिक स्टेडिया यूट्यूब चैनल पर शुरू होगा।

कंपनी ने मंगलवार को एक ट्वीट में कहा, "अच्छा स्टफ आ रहा है! हम 3 दिन तक ढेर सारी घोषणाओं, खुलासों और अन्य सरप्राइज के साथ आपके सप्ताह को शानदार बना देंगे। इतना ही नहीं हमारे हमारे पास तीन गेम भी होंगे जिन्हें आप तुरंत आजमा सकेंगे। यह सब 20 अक्टूबर से शुरू होगा।"

इस वर्ष की शुरूआत में यूबीसॉफ्ट ने खुलासा किया था कि 'गॉड्स एंड मॉन्स्टर्स' का नाम बदलकर 'इम्मोर्टल्स: फेनीक्स राइजिंग' कर दिया गया और इसमें स्टेडिया-एक्सक्लूसिव डेमो हो सकते हैं। स्टेडिया प्रो के सदस्यों को भी इसके साथ 5 नए गेम मुफ्त में मिलेंगे।

यूएस के इस सर्च इंजन दिग्गज ने एक नए स्टेडिया एक्सपेरीमेंट की भी घोषणा की है जो उपयोगकर्ताओं को 4 जी और 5 जी सेलुलर नेटवर्क पर मोबाइल उपकरणों पर गेम खेलने की सुविधा देता है।

Advertisement
Back to Top