CM जगन ने अधिकारियों को दिए निर्देश, रोजमर्रा की चीजें और राशन की आपूर्ति में न आए कोई परेशानी

 ys jagan video conference With district collectors and sps over Coronavirus - Sakshi Samachar

जिलाधीश और एसपी के साथ वीडियो कांफ्रेंस

रोजमर्रा की चीजें और राशन की आपूर्ति के निर्देश

अमरावती : मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने सोमवार को जिलाधीशों और पुलिस अधीक्षकों के साथ वीडियो कांफ्रेंस के जरिए बातचीत की। इस दौरान मुख्यमंत्री ने कोरोना वायरस के चलते देश भर में 21 दिन तक जारी लॉकडाउन को लागू किये जाने के बारे में विस्तार से चर्चा की। साथ ही लोगों को रोजमर्रा की चीजें और राशन की आपूर्ति किये जाने को लेकर दिशा-निर्देश दिये। 

दूसरी ओर सीएम जगन ने कोरोना वायरस के बढ़ते प्रभाव और नियंत्रित किये जाने को लेकर भी समीक्षा बैठक की। इसके अलावा मुख्यमंत्री ने लॉकडाउन के समय को कम किये जाने के चलते इसके लागू हो रही प्रक्रिया के बारे में भी समीक्षा की। 

समीक्षा बैठक करते हुए सीएम वाईएस जगन मोहन रेड्डी 

उन्होंने अंतरराज्यीय सीमावर्ती जिलों में उठाये जा रहे कदमों के बारे में अधिकारियों के साथ विचार-विमर्श किया। आंध्र प्रदेश में अब तक कोरोना वायरस संक्रमितों की संख्या बढ़कर 23 हो गई है।  

यह भी पढ़ें :

आंध्र प्रदेश में 2 और कोरोना वायरस के मामले आए सामने, 21 हुई मरीजों की संख्या

आपको बता दें कि आंध्र प्रदेश में कल रात कोरोना वायरस संक्रमितों के दो और नये पॉजिटिव मामले सामने आये हैं। इसके साथ ही यह संख्या बढ़कर 21 हो गई हैं। विशाखापट्टणम में कोरोना वायरस संक्रमितों की संख्या अब 6 हो गई हैं। जो नये दो मामले सामने आये हैं वे विदेशों से आये लोगों में पाये गये है।
 
बर्मिंघम से विशाखापट्टण आये व्यक्ति के नमूने की जांच की गई है। 17 मार्च को आई में रिपोर्ट वह कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। इसके बाद उसके परिवार वालों के स्वास्थ की जांच की गई। जांच करने पर उसके पिता को कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया गया। 

17 मार्च को मदीना से विशाखापट्टण आये 65 साल के व्यक्ति में कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया गया है। उसे स्थानीय छाती अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। अब उसके स्वास्थ में सुधार हो रहा है। यह मरीज डायबिटीज से पीड़ित है। फिर भी उसके स्वास्थ में सुधार हुआ है। दो बार मरीज की रिपोर्ट निगेटिव आ चुकी है।

Advertisement
Back to Top