मुख्यमंत्री वाईएस जगन ने बालासुब्रमण्यम के निधन पर जताया गहरा शोक

ys-jagan-mohan-reddy-expressed-grief-over-sp-Balasubrahmanyam's-demise - Sakshi Samachar

एसपी बालासुब्रमण्यम की निधन पर मुख्यमंत्री जगन का गहरा दुख

बालू का 50 दिनों से चेन्नई के एमजीएम वेंटिलेटर पर इलाज जारी

अमरावती: आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने संगीतकार और गायक एसपी बालासुब्रमण्यम की निधन पर गहरा शोक जताया है। सीएम जगन ने दुखद परिवार के प्रति गहरी संवेदनाएं व्यक्त की है। 

आपको बता दें कि कोरोना संक्रमित होने के बाद बालासुब्रमण्यम 50 दिनों से चेन्नई के एमजीएम अस्पताल पर वेंटिलेटर पर इलाज जारी था। शुक्रवार को उनका निधन हो गया। एसपी बालू एक पार्श्व गायक, अभिनेता और संगीत संगीतकार के रूप में जाने जाते हैं।

केवल तेलुगु और तमिल में ही नहीं बल्कि कन्नड़ में भी गाये गये गीतों को अनेक राष्ट्रीय पुरस्कार हासिल किये हैं। बालू ने अभिनेता कमल हासन को फिल्मे नहीं मिल रही थी, तब वह निर्माता बन गये। ऐसे दौर निर्मित उनकी फिल्म 'शुभ संकल्पम' को कई पुरस्कार मिले है।

संबंधित खबर : 

मशहूर पार्श्वगायक बालासुब्रमण्यम का निधन, चेन्नई के अस्पताल में थे भर्ती

गायक एसपी बालासुब्रमण्यम का स्वास्थ्य अत्यंत चिंताजनक, कमल हासन ने किया अस्पताल का दौरा

सांसद विजयसाई रेड्डी

एसपी बाला सुब्रमण्यम के निधन पर  राज्यसभा सदस्य विजयसाई रेड्डी ने भी दुख व्यक्त किया। उन्होंने शुक्रवार को ट्विटर पर जारी शोक संदेश में कहा, "मैं एसपी बालासुब्रमण्यम के परिवार के प्रति अपनी गहरी संवेदना व्यक्त करता हूं। एसपी को 16 भाषाओं में 40,000 से अधिक गाने गाए जाने का दुर्लभ गौरव प्राप्त है। शारीरिक रूप से एसपी बालू हमारे बीच नहीं है। मगर उनके गाये गीत और ख्याति अर्जित किया वह आने वाली पीढ़ी याद करते रहेगी।”

साथ ही एसपी बालू के निधन पर मंत्री बालिनेनी श्रीनिवास रेड्डी, सलाहकार सज्जल रामकृष्णा रेड्डी और अन्य नेताओं ने भी गहरा शोक व्यक्त किया है।

Advertisement
Back to Top