विजयसाई रेड्डी ने किट्टन्ना पर किया कटाक्ष, कहा- हैरी पॉटर का सीरीज भी फीका पड़ेगा

Vijayasai Reddy slams over tdp supported media in andhra pradesh - Sakshi Samachar

अमरावती : वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के सांसद विजय साई रेड्डी ने कहा कि सरकार के निर्णय के खिलाफ गलत जानकारी देने वाले टीडीपी समर्थित मीडिया पर ट्वीटर के माध्यम से भड़क उठे। उन्होंने टीडीपी और समर्थित मीडिया के खिलाफ मोर्चा खोला। उन्होंने सवाल किया कि सरकार के निर्णय के खिलाफ लिखने या जानकारी की एक हद होती है। टीडीपी  समर्थित मीडिया ने तो वह हद पार कर दी। 

विजय साई रेड्डी ने कहा कि किट्टना (टीडीपी समर्थित मीडिया से जुड़े व्यक्ति) ने काल्पनिक जानकारी लिखने में हैरी पॉटर की सीरीज को भी पछाड़ा है। हैरी पॉटर की सीरीज में काल्पनिक जानकारी मर्यादा है। उन्होंने कहा कि अधिकारियों की नियुक्ती में जात-पात का कार्ड नहीं खेलना होता है। इसका निर्णय मुख्यमंत्री लेते हैं। मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी सोच समझ कर और सभी की राय लेने के बाद अधिकारी की नियुक्ती करते हैं। इसमें जात-पात का कार्ड नहीं खेलते। 

सांसद ने किट्टन्ना को याद दिलाया कि चंद्रबाबू नायडू के कार्यकाल के दौरान टीडीपी समर्थित मीडिया के कहने या निर्देश पर अधिकारियों की नियुक्ती करते समय जात-पात का कार्ड खेला होगा। उन्होंने कहा कि सीएम जगन स्कूल की रूपरेखा बदलने जा रहे हैं। नाडूू-नेडू के आइने में स्कूल की पहले वाली  हालत और अब हुआ बदलाव लोगों को दिखाया जायेगा। 'हाथ कंगन को आरसी क्या' की तर्ज पर राज्य के सभी सरकारी स्कूलों का कायापालट होगा। 

राज्यसभा सदस्य ने कहा कि शिक्षा क्षेत्र में विकास की गति तेज करने के लिए अम्मा वोडी, जगनन्ना विद्या दिवेना जगनन्ना वसती दिवेना. मध्याह्न भोजन के मेनू में बदलाव आदि योजनाओं को शैक्षणिक वर्ष से लागू किया जायेगा। योजना के अंतर्गत छात्रों को स्कूल शुरू होते ही विद्या कानुका में यूनिफॉर्म, नोटबुक्स, बैग, बूट, सॉक्स, बेल्ट देने का निर्णय लिया गया है। 

Loading...
Related Tweets
Advertisement
Back to Top