अगले कुछ दिनों में नहीं रहेगा TDP का वजूद, विकास कार्यों में अड़चनें पैदा कर रहा प्रतिपक्ष

Vasupalli Ganesh comments On Chandrababu Naidu about development - Sakshi Samachar

अपने नेताओं को विकास कार्यों को रोकने के लिए उकसा रही है टीडीपी

टीडीपी में सेवाभाव से सामाजिक कार्य करनेवालों को नहीं है स्थान

विशाखापट्टणम : विधायक वासुपल्ली गणेश ने कहा कि मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी के नेतृत्व में राज्य के विकास की गति तेज हो गई है। राज्य के सभी क्षेत्रों का विकास किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि पिछले 14 महीनों में 59 हजार करोड़ रुपये खर्च किये गये हैं। 

विशाखापट्टणम (दक्षिण) के विधायक ने कहा कि राज्य के विकास में टीडीपी अडचनें पैदा कर रही है। आर्थिक पिछड़े लोगों के कल्याण में प्रतिपक्ष रोडे अटका रहा है। टीडीपी उन्हें योजनाओं के लाभ से वंचित रखने का प्रयास कर रही है।  उन्होंने कहा कि टीडीपी अपने नेताओं को विकास कार्यों को रोकने के लिए उकसा रही है। प्रतिपक्ष कोर्ट का दरवाजा खटखटाकर जनकल्याण कार्य असफल बनाने की कोशिश कर रही है। 
 

वासुपल्ली गणेश ने कहा कि टीडीपी में सेवाभाव से सामाजिक कार्य करनेवालों को स्थान नहीं है। तेदेपा हमेशा लोगों को उकसाने पर ध्यान देती है। चंद्रबाबू नायडू के कार्यकाल के दौरान विशाखापट्टणम (दक्षिण) क्षेत्र का विकास नहीं किया। आर्थिक पिछड़ों की स्थिति में किसी प्रकार का सुधार नहीं हुआ। विधायक ने कहा कि सीएम जगन ने राज्य में तीन राजधानियों का निर्णय लेकर विशाखापट्टणम में विकास की गति तेज कर दी है। 

Related Tweets
Advertisement
Back to Top