सोमु वीर्राजू का सवाल, पिछले 5 साल में पोलावरम का निर्माण कार्य क्यों नहीं पूरा किया

Somu Veerraju asks why chandrababu naidu not complete construction work of Polavaram Project - Sakshi Samachar

अमरावती : आंध्र प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष सोमु वीर्राजू ने कहा कि पोलावरम परियोजना का कार्य पूरा करने में सरकार सहयोग दे रही है। पिछले 7 साल पहले केंद्र ने सरकार ने परियोजना कार्य पूरा करने के लिए वित्तीय सहायता दी थी, लेकिन चंद्रबाबू ने सहायता का दुरुपयोग किया। चंद्रबाबू ने अपने कार्यकाल में परियोजना कार्य पूरा नहीं किया। 

सोमु वीर्राजू ने कहा कि चंद्रबाबू के सत्ता के हटने के बाद पोलावरम परियोजना को लेकर लोगों में गलत प्रचार किया जा रहा है। पोलावरम परियोजना के प्रति लोगों को गुमराह किया जा रहा है। उन्होंने स्पष्ट किया कि निर्माण के लिए आंध्र प्रदेश सरकार केवल एजेंसी मात्र ही है। अमरावती के संदर्भ में भाजपा की ओर उंगली उठाने का काम किया जा रहा है। उन्होंने सवाल किया कि चंद्रबाबू नायडू के कार्यकाल में परियोजना का कार्य पूरा क्यों नहीं हुआ। हालांकि केंद्र ने जरूरी आर्थिक सहायता उपलब्ध कराई थी। 

इसे भी पढ़ें :

चंद्रबाबू ने पैकेजों के लिए ही पोलावरम परियोजना के निर्माण की जिम्मेदारी स्वीकार की : अनिल कुमार

आंध्र प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि राजधानी अमरावती के निर्माण के लिए केंद्र ने हडको से राज्य सरकार को ऋण दिलाया था। उस समय राज्य सरकार को 7,200 करोड़ रुपये दिये गये थे। इस राशि का चंद्रबाबू नायडू ने क्या किया, इसका जबाव दें। उन्होंने कहा कि अमरावती का विकास करने के साथ किसानों को 64 हजार प्लॉट्स उपलब्ध कराने की बात भी केंद्र ने राज्य से कही थी। 

Related Tweets
Advertisement
Back to Top