कोरोना के लक्षण वाले व्यक्ति भी गांव और वार्ड सचिवालय की दे सकते हैं परीक्षा : पेद्दिरेड्डी

Peddireddy Ramachandra Reddy Review on Village and Ward Secretariat Examination - Sakshi Samachar

व और वार्ड सचिवालय की नौकरियों के लिए लिखित परीक्षा

परीक्षी केंद्र के प्रवेश द्वार पर एक थर्मल स्कैनर स्थापित

अमरावती : कोरोना के लक्षण वाले व्यक्ति आंध्र प्रदेश में गांव और वार्ड सचिवालय की नौकरियों के लिए होने वाली लिखित परीक्षा दे सकते हैं। पंचायती राज और ग्रामीण विकास मंत्री पेद्दिरेड्डी रामचंद्र रेड्डी ने मीडिया से यह बात कही।

मंत्री ने आगे कहा कि प्रत्येक परीक्षा केंद्र में एक अलग आइसोलेशन टेस्ट कक्ष स्थापित किया जाएगा। आइसोलेशन रूम में इन्विजिलेशन के प्रभारी को पीपी किट के साथ कमरे में वीडियो रिकॉर्डिंग भी की जाएगी।

मंत्री पेद्दिरेड्डी ने इस महीने की  20 तारीख से शुरू होने वाली गांव और वार्ड सचिवालय की परीक्षा की मंत्री बोत्सा सत्यनारायण के साथ लिखित परीक्षा की व्यवस्था जिलाधीशों के साथ वीडियो कांफ्रेंस के जरिए समीक्षा की।

मंत्री पेड्डरेड्डी ने कहा, "चिकित्सा और स्वास्थ्य विभाग के देखरेख में परीक्षा केंद्रों में हम प्राथमिक चिकित्सा सुविधाएं, कोवि़ड के उपचार के लिए आवश्यक दवाइयां और पल्स ऑक्सीमीटर सहित अन्य उपकरण उपलब्ध कर रहे हैं। परीक्षी केंद्र के प्रवेश द्वार पर एक थर्मल स्कैनर स्थापित किया जाएगा।। उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि समय के कम से कम पवे एक घंटे पहले परीक्षा केंद्र पहुंच जाये।"

उन्होंने कहा कि निर्धारित समय से एक मिनट देर आने वीलेम के परीक्षा हॉल में जाने की कोई शर्त नहीं दी जागी। पिछले साल 1,26,728 नौकरियों के लिए प्रतियोगी परीक्षा आयोजित की गई थी और उनमें से 1,10,520 नौकरियों की भर्ती की गई है। अब बाकी बचे 16,208 पदों को भरने के लिए लिखित परीक्षा आयोजित कर रहे हैं।

इन पदों के पदों की परीक्षा के लि लिए 10,56,931 लोगों ने आवेदन किया है। यह परीक्षाएं 20 से 26 सितंबर तक आयोजित की जाएगी।

Advertisement
Back to Top