मंत्री पेद्दी रेड्डी का आरोप, कहा - चुनाव नोटिफिकेशन जारी कर एसईसी ने लिया टीडीपी का पक्ष

Peddireddy Ramachandra Reddy Comment On Nimmagadda Ramesh Kumar  - Sakshi Samachar

अमरावती : मंत्री पेद्दी रेड्डी रामचंद्र रेड्डी (Peddireddy Ramachandra Reddy)ने कहा कि चंद्रबाबू नायडू (Chandrababu Naidu) जाति-मतभेद पैदा करते हुये लोगों की भावनाओं को भड़काने का प्रयास कर रहे हैं। मंदिरों पर हमले करने की साजिश के पीछे चंद्रबाबू की कूटनीति है। इस तरह की घटनाओं को अंजाम देकर राजनीतिक लाभ हासिल करने का भी प्रयास कर रहे हैं। 

मंत्री ने कहा कि अगले एक साल के भीतर रामतीर्थम में भगवान श्री राम की मूर्ति की पुन: प्राणप्रतिष्ठा की जाएगी। उन्होंने कहा कि जनसेना के अध्यक्ष और फिल्म कलाकार पवन कल्याण को हिंदुओं के बारे में बोलने का कोई अधिकार नहीं है। 

पेद्दी रेड्डी ने कहा कि प्रदेश के चुनाव आयुक्त निम्मगड्डा रमेश कुमार ने लोगों और अधिकारियों के स्वास्थ्य की ओर नजरअंदाज किया है। निम्मगड्डा परोक्ष रूप से चंद्रबाबू के कहने पर काम कर रहे हैं। पंचायत चुनाव को लेकर सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की गई है। सुप्रीम कोर्ट का आदेश आने से पहले ही निम्मगड्डा ने नोटिफिकेशन जारी कर टीडीपी का पक्ष लिया है। 

इसे भी पढ़ें :

'जगनन्ना पदयात्रा कॉलोनी' में बनेंगे 3,648 मकान, लाभार्थियों में वितरित हुए मकान के पट्टे

रामचंद्र रेड्डी ने पूछा कि कोरोना वैक्सीनेशन की प्रक्रिया पूरी नहीं होने से पहले चुनाव कैसे लिया जा सकता है? उन्होंने स्पष्ट किया कि सुप्रीम कोर्ट के निर्णय को देखते हुए सरकार निर्णय लेगी। डिप्टी सीएम अमजद पाशा ने कहा कि वैक्सीनेशन की प्रक्रिया पूरी होने के बाद पंचायत चुनाव कराने की बात कहने पर एसईसी एक तरफा निर्णय लिया है। चंद्रबाबू के डायरेक्शन में ही निम्मगड्डा काम कर रहे हैं। 
 

Related Tweets
Advertisement
Back to Top