पवन कल्याण ने नड्डा से की मुलाकात, तिरुपति उपचुनाव को लेकर हुई चर्चा

Pawan Kalyan meets JP Nadda to discuss on Tirupati bye election - Sakshi Samachar

मुलाकात के दौरान हुई तिरुपति उपचुनाव को लेकर हुई चर्चा

पिछले 25 दिनों से भाजपा कर रही कवायद

नई दिल्ली : जनसेना (Jana Sena)के अध्यक्ष पवन कल्याण (Pawan Kalyan) ने भाजपा (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) से दिल्ली (Delhi) में मुलाकात की। जनसेना के वरिष्ठ नेता नादेंड्ला मनोहर (Nadendla Manohar) के साथ पवन कल्याण 23 नवंबर से भाजपा प्रदेश अध्यक्ष से मिलने दिल्ली में ठहरे हुए थें। उन्होंने तिरुपति (Tirupati) के उपचुनाव को लेकर नड्डा से चर्चा की। 

नड्डा से मुलाकात के बाद जनसेना अध्यक्ष ने मीडिया से कहा कि भाजपा और जनसेना के  बीच गठबंधन कर उम्मीदवार का चयन करने के लिए दोनों पार्टियों के नेताओं के एक कमेटी बनाने पर निर्णय को लेकर मुलाकात के दौरान चर्चा हुई। उन्होंने कहा कि जेपी नड्डा के आह्वान पर वे दिल्ली आये हैं। राजधानी अमरावती (Amaravati) और पोलावरम (Polavaram) के मुद्दे के अलावा अन्य भावी योजनाओं को लेकर जनसेना और भाजपा के बीच गठबंधन बनाने पर भी चर्चा हुई। 

इसे भी पढ़ें :

दिल्ली पहुंचे पवन कल्याण, दो दिन से नहीं मिला भाजपा नेताओं का अपाइंटमेंट

आधुनिक सुविधाओं से लैस एम्बुलेंस सेवा को लेकर पवन कल्याण ने CM जगन की तारीफ की

आपको बता दें कि आंध्र प्रदेश में ताजा राजनीतिक घटनाक्रमों पर चर्चा करने 23 नवंबर को दिल्ली गये, लेकिन उन्हें अपाइंटमेंट नहीं मिला था। वे भाजपा के वरिष्ठ नेताओं से मिलने का इंतजार कर रहे  थे। इस बीच  राज्यसभा सदस्य जीवीएल नरसिम्हा राव ने कहा कि तिरुपति उपचुनाव में जनसेना और भाजपा मिलकर चुनाव लड़ेगी। तिरुपति के उपचुनाव को लेकर भाजपा पिछले 25 दिनों से कवायद कर रही है। 

Related Tweets
Advertisement
Back to Top