गन्नवरम विधायक वल्लभनेनी वंशी मोहन कोरोना संक्रमित, हो गये होम क्वारंटाइन

mla-vallabhaneni-vamsi-mohan-tested-corona-positive - Sakshi Samachar

आंध्र प्रदेश में कोरोना के मामले

विधायक वंशी कोरोना संक्रमित

अमरावती : आंध्र प्रदेश में कोरोना के मामले कम हो रहे है। मगर नेताओं का पीछा नहीं छोड़ रहा है। अब तक अनेक विधायक और सांसद कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। इसी क्रम में कृष्णा जिले के गन्नवरम विधायक वल्लभनेनी वंशी मोहन कोरोना संक्रमित हो गये हैं। 

पता चला है कि विधायक वंशी ने हाल ही कुछ गांवों का दौरा किया है। इसी दौरान भगवान बालाजी के दर्शन करके लौट आये हैं। इसके बाद वंशी अस्वस्थ हो गये। इसक चलते शनिवार को कोरोना टेस्टिंग किया गया। उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। 

विधायक के कार्यालय के सूत्रों ने बताया कि डॉक्टरों के सुझाव पर 14 दिन तक होम क्वारंटाइन में रहेंगे। साथ ही इस दौरान जो भी उनसे संपर्क आये हैं, वे भी कोरोना टेस्टिंग करवा लें। जरूरत पड़े तो होम आइसोलेशन में चले जाये।

दूसरी ओर आंध्र प्रदेश में कोरोना के दर्ज मामलों में लगातार कमी जारी है। पिछले 24 घंटे में 3,342 नये मामले दर्ज किये गये। इसके साथ ही संक्रमितों की संख्या बढ़कर  8,04,026 हो गई हैं। स्वास्थ्य विभाग की ओर से शनिवार को जारी बुलेटिन में यह जानकारी दी गई है। 

बुलेटिन के अनुसार, एक दिन में 22 मरीजों की मौत हो गई हैं। इसके साथ ही मरने वालों की संख्या बढ़कर 6,566  हो गई हैं। एक दिन में 3,572 लोगों को अस्पताल से छुट्टी मिल गई हैं। इस तरह अब तक 7,65,991 मरीज ठीक हो गये। 

बुलेटिन में बताया गया है कि इस समय आंध्र प्रदेश में 31,469 मामले सक्रिय हैं। बुलिटेन में यह भी बताया गया है कि पिछले 24 घंटों में 74,919 ​​परीक्षण किए हैं। इसके साथ ही अब तक 75,02,933 टेस्टिंग किए गये हैं। आंध्र प्रदेश में पॉजिटिव दर 10.72 हैं।

Advertisement
Back to Top