सरकार की सफलता को चंद्रबाबू सहन नहीं कर पा रहे, धर्म के नाम पर गुमराह करने की राजनीति

 Minister Kurasala Kannababu comments On Chandrababu Naidu - Sakshi Samachar

चंद्रबाबू के कार्यकाल में मंदिर ढहाये गये

लोगों को धर्म के नाम पर गुमराह करने की राजनीति 

विजयवाड़ा : मंत्री कुरसाला कन्नाबाबू ने कहा कि मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी के नेतृत्व में बनी सरकार की सफलता को प्रतिपक्ष सहन नहीं कर पा रहा है। सरकार के खिलाफ दुष्प्रचार करते हुए चंद्रबाबू लोगों की भावनाओं को भड़का रहे हैं। चंद्रबाबू ने पिछले दिनों लोगों में जाति-मतभेद पैदा करने का प्रयास किया और लोगों को धर्म के नाम पर गुमराह करने की राजनीति कर रहे हैं। 

कन्नाबाबू ने कहा कि चित्तूर में हुई हमले की घटनो के बारे में मंत्री पेद्दी रेड्डी को बदनाम करने का चंद्रबाबू ने प्रयास किया था। टीडीपी के कार्यकर्ता प्रताप रेड्डी ने हमला किया था। इस बात को समझते हुए चंद्रबाबू को बात करनी चाहिए। चंद्रबाबू के कार्यकाल में मंदिर ढहाये गये। मंदिरों को क्षतिग्रस्त किया गया। तुनी घटना के बारे में चंद्रबाबू ने ही लोगों को भड़काया था। 

मंत्री कुरसाला ने कहा कि सीएम जगन ने 2,700 करोड़ की लागत से मुफ्त बोरवेल खुदवाई की योजना का शुभारंभ कर दिया है। उन्होंने कहा कि टीडीपी के कार्यकाल में फसल सिंचाई की सुविधा किसानों को उपलब्ध नहीं  कराई गई। किसानों के कल्याण के बारे में चंद्रबाबू को कुछ कहने की योग्यता नहीं है। उन्होंने कहा कि बाढ़ के चलते प्रकाशम बराज लबालब है। चंद्रबाबू का मकान डूबोने के लिए सरकार ने बाढ़ नहीं लाई है। बराज से बाढ़ का पानी छोड़ना जरूरी होता है। क्या इस बात की जानकारी चंद्रबाबू को नहीं है?
 

Related Tweets
Advertisement
Back to Top