टीडीपी के इस नेता का करोड़ों रुपये कमाने का सपना चकनाचूर हुआ, अपनाया जा रहा हथकंडा

leader dream of earning crores of rupees shattered in andhra pradesh - Sakshi Samachar

चंद्रबाबू का परिवार कभी लोगों की भलाई के लिए आगे नहीं आया

विजयवाड़ा : आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री राज्य के सभी क्षेत्र के विकास पर जोर दे रहे हैं। इसके लिए मुख्यमंत्री सत्ता के विकेंद्रीकरण पर अधिक ध्यान दे रहे हैं। इस बात को टीडीपी नेता हजम नहीं कर पा रहे हैं। 

कुरसाला ने कहा कि आंध्र प्रदेश विभाजन के दौरान चंद्रबाबू  नायडू का परिवार कभी लोगों की भलाई के लिए आगे नहीं आया। अब करोड़ों रुपये कमाने की आस पर पानी फेरने की संभावना को देखते हुये सरकार के खिलाफ गलत प्रचार किया जा रहा है। टीडीपी समर्थित मीडिया में प्रचार किया जा रहा है कि राजधानी अमरावती के प्रभावित लगभग 200 किसान आंदोलन कर रहे हैं। हकीकत में ऐसा कुछ नहीं है। 

कन्नाबाबू ने आरोप लगाया कि चंद्रबाबू नायडू ने अपने कार्यकाल के दौरान किसानों की भूमि जबरदस्ती छीन ली। राजधानी क्षेत्र में रहने वाले किसानों के साथ चंद्रबाबू नायडू ने धोखाधड़ी की। उन्हें किसी प्रकार का मुआवजा नहीं दिया गया। 

गैस लिकेज की घटना पर राजनीति कर रहे TDP के पूर्व मंत्री, YSRCP के विधायक ने लिया आड़े हाथों

कुरसाला ने कहा कि मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने किसानों के कल्याण के लिए कई योजनाओं का लागू किया है। कृषि क्षेत्र के विकास को प्राथमिकता दी रही है। राज्य की आर्थिक स्थिति और मजबूत बनाने के लिए कृषि क्षेत्र के विकास के लिए बढ़ावा दिया जा रहा है। 

Advertisement
Back to Top