40 साल का राजनीति का अनुभव के बावजूद राक्षस की तरह रवैया, कोडालि ने चंद्रबाबू पर लगाया आरोप

Kodali Nani Slams Chandrababu Naidu on Welfare Schemes in andhra pradesh - Sakshi Samachar

चंद्रबाबू नायडू की सोच बूरा करने की है

अदालत में मामले पेश कर लंबित करने का षडयंत्र चंद्रबाबू रच रहे हैं

श्रीकाकुलम : मंत्री कोडालि नानी ने कहा कि मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी चुनाव में लोगों को दिये गये आश्वासनों को शत-प्रतिशत पूरा करने पर जोर दे रहे हैं। कोडालि ने कहा कि जनकल्याण के लिए जहां ऋषि-मुनि यज्ञ करते हैं तो चंद्रबाबू राक्षस की तरह रवैया अपना रहे हैं।

मंत्री नानी ने कहा कि राज्य की राजनीति में 40 साल का अनुभव होने के बावजूद चंद्रबाबू राक्षस की प्रवृत्ति रखते हैं। उन्होंने कहा कि सीएम जगन राज्य के सभी क्षेत्र का विकास करने की दिशा में कदम उठा रहे हैं। लोगों के दिलों में मुख्यमंत्री जगन की बढ़ती जगह को देख चंद्रबाबू डर रहे हैं। उन्होंने कहा कि चंद्रबाबू की सोच बूरा करने की है। महिलाओं को लखपति बनाने की बात कहते हुये धोखाधड़ी की।

कोडालि ने कहा कि आंध्र प्रदेश सरकार महिलाओं के नाम पर मकान के दस्तावेज और अधिकार दिलाने के काम में चंद्रबाबू अडचनें पैदा कर रहे हैं। अदालत में मामले पेश कर लंबित करने का षडयंत्र चंद्रबाबू रच रहे हैं। उन्होंने कहा कि मकानों के दस्तावेजों का वितरण गांधी जयंती या दशहरा के अवसर पर करने का सीएम जगन विचार कर रहे हैं। 

मंत्री कोडिल नानी ने कहा कि चाहे कितनी भी अड़चनें पैदा की जाए, किसी भी हालत में कल्याण योजनाओं को पूरा किया जाएगा। उन्होंने विश्वास व्यक्त किया कि 21 दिसंबर को मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी के जन्मदिन के अवसर पर मकानों के दस्तावेज दिये जाएंगे। 
 

Related Tweets
Advertisement
Back to Top