उत्तरांध्र में टीडीपी को लग सकता है करारा झटका, बीजेपी में शामिल होंगे वरिष्ठ नेता!

Kala Venkata Rao May Joins BJP  - Sakshi Samachar

टीडीपी के रवैये से नाराज नेता पार्टी से हो रहे दूर

तेदेपा नेताओं के साथ सांठगांठ बनाने में लगे बीजेपी के नेता

अमरावती : पिछले चुनाव में टीडीपी को करारी हार का सामना करना पड़ा। इसके बाद प्रतिपक्ष टीडीपी को लगातार झटके लग रहे हैं। प्रदेश स्तर पर अब तक बड़ी संख्या में वरिष्ठ नेताओं ने पार्टी छोड़ी। कुछ नेता उसी राह पर चलने पर मजबूर हो रहे हैं। चुनाव में करारी हार के अलावा तीन राजधानियों के निर्माण को लेकर टीडीपी के मुखिया चंद्रबाबू नायडू का रवैया पार्टी नेताओं रास नहीं आ रहा है। एक के बाद एक वरिष्ठ नेता पार्टी को छोड़ने पार्टी के अन्य नेताओं पर असर हो रहा है। पार्टी नेता सोच रहे हैं कि फिलहाल की स्थिति टीडीपी में ही रहेंगे तो राजनीतिक भविष्य में अंधेरा होगा।

टीडीपी के कुछ नेता साइकिल को छोड़ सत्तारूढ़ पार्टी वाईएसआरसीपी के पंखे की हवा खाने या कुछ नेता किधर जायें, इस बात को समझ नहीं पाने की स्थिति में परेशान हो रहे हैं। कुछ नेता बता रहे हैं कि राजनीतिक भविष्य को लेकर चंद्रबाबू नायडू से कोई भरोसा नहीं मिलने पर वे अपना-अपना रास्ता ढूंढ रहे हैं। इस क्रम में बीजेपी में शामिल होने की संख्या बढ़ रही है। टीडीपी में नाराज चल रहे नेताओं को बीजेपी के नेता रिझाने का प्रयास कर रहे हैं। बीजेपी सोच रही है कि अगले असेम्बली चुनाव तक टीडीपी के सभी नेता बीजेपी में शामिल हो। मुख्य तौर पर आंध् प्रदेश मजबूत तौर पर बने सामाजिक वर्ग कापु के नेताओं को बीजेपी रिझाने का प्रयास कर रही है। इससे उत्तरांध्र के टीडीपी के मुख्य नेता एवं पार्टी के पूर्व अध्यक्ष कला वेंकट राव के साथ बीजेपी के नेता सांठगांठ करने की खबर सुनने में आ रही है। 

इसे भी पढ़े :

YSRCP में शामिल हुए TDP के नेता, वर्ष 2019 में लड़ा था सांसद का चुनाव

TDP के नेता और राजमंड्री ग्रामीण के पूर्व विधायक चंदना रमेश बेटे साथ YSRCP में शामिल

आपको बता दें कि कला वेंकट राव पिछले चुनाव में हार का सामना करनेवाली पार्टी से दूरी बनाये रख रहे हैं। चंद्रबाबू के साथ जिले के नेताओं के लिए भी वह मिलने का समय नहीं दे रहे हैं। इसके अलावा कला वेंकट राव के खेमे में इस बात की भी चर्चा हो रही है कि टीडीपी के प्रदेश अध्यक्ष का पद उनकी बजाय उनसे जूनियर नेता अच्चेनायडू को देने पर वे नाराज चल रहे हैं। इस बात पर गौर करते हुए बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सोमु वीर्राजू अगले दो-तीन दिन में उनसे मुलाकात कर बीजेपी में शामिल होने की बात कह सकते हैं। सूत्रों से पता चलता है कि उनके साथ टीडीपी में नाराज चल रहे अन्य कुछ नेता भी बीजेपी शामिल होने में रूचि दिखा रहे हैं। उत्तरांध्र में अब तक एक के बाद एक करारे
झटके खा रही टीडीपी को कला वेंकट राव के रूप में और एक करारा झटका लगने की संभावना है। 
 

Related Tweets
Advertisement
Back to Top