आंध्र सरकार को बाबू की बेकार सलाहों की नहीं है जरूरत

Jogi Ramesh Fires On Chandrababu Naidu - Sakshi Samachar

तीन चरणों में राशन का चावल मुफ्त

एक हजार रुपये नकद आर्थिक सहायता

जिम्मेदारी से सरकार अवगत है

विजयवाड़ा : पेड़ना निर्वाचन क्षेत्र में विधायक जोगी रमेश ने वालेंटियरों के साथ शनिवार को घर-घर पहुंच कर लोगों को एक हजार रुपये आर्थिक सहायता दी। विधायक ने कहा कि लॉकडाउन के दौरान लोगों को किसी प्रकार की परेशानी न हो, यही मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी की विचारधारा है।

विधायक ने कहा कि कोरोना वायरस की रोकथाम में सीएम जगन हरसंभव प्रयास कर रहे हैं। आर्थिक रूप से पिछड़ों को तीन चरणों में राशन का चावल मुफ्त देने के साथ एक हजार रुपये नकदी आर्थिक सहायता दी जा रही है। 

जोगी रमेश ने कहा कि राज्य कर्ज की खाई में होने बावजूद आर्थिक पिछड़ों को सहायता उपलब्ध की जा रही है। उन्होंने कहा कि चंद्रबाबू नायडू हैदराबाद में आराम फरमाते हुये यह करना चाहिए... वह करना चाहिए जैसी बेकार की सलाह दे रहे हैं। आंध्र प्रदेश सरकार को सलाह देने की जरूरत नहीं है।

इसे भी पढ़ें :

कोरोना पर राजनीति करना चंद्रबाबू की नीचले स्तर की सोच : मंत्री बोत्सा

पेड़ना के विधायक ने कहा कि राजनीति में अपनी मौजूदगी बताने के लिए चंद्रबाबू हैदराबाद में पड़ाव डाल कर सरकार के पत्र लिखते हुये लोगों को बताना चाह रहे हैं कि वे अभी राजनीति में हैं। लोगों की समस्याओं की जानकारी लेकर उनका समाधान करने की जिम्मेदारी से सरकार अवगत है। 
 

Advertisement
Back to Top