CM YS जगन ने कनक दुर्गा माता को किये रेशमी वस्त्र भेंट, मंदिर के विकास लिए दिये 70 करोड़ रुपये

CM YS Jagan Present Reshmi Vastra to Kanaka Durga Mata at Vijayawada - Sakshi Samachar

मुख्यमंत्री वाईएस जगन ने कनकदुर्गा माता को रेशमी कपड़े भेंट किये

वैदिक पंडित ने सीएम जगन का पूर्णकुंभ के साथ भव्य स्वागत किया

विजयवाड़ा: मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने दशहरा शरन्नवरात्रि उत्सव के अंतर्गत बुधवार को मूल नक्षत्र दिवस पर विजयवाड़ा कनक दुर्गा माता को सरकार की ओर से रेशमी कपड़े और हल्दी-कुमकुम भेंट किये।

सीएम वाईएस जगन ताडेपल्ली कैंप कार्यालय से प्रकाशम बैराज होते हुए दुर्गा माता के मंदिर पहुंचे। वैदिक पंडित और मंदिर के अधिकारियों ने सीएम जगन का पूर्णकुंभ के साथ भव्य स्वागत किया।

इस दौरान पहाड़ी पर पहुंचकर सीएम जगन ने आज हुए भूस्खलन क्षेत्र का निरीक्षण किया। इस अवसर पर अधिकारियों ने सीएम जगन को भस्कलन से उत्पन्न स्थिति और राहत के कार्यों की जानकारी दी। इसके बाद मुख्यमंत्री कनक दुर्गा माता मंदिर गये माता को सरकार की ओर से रेशमी वस्त्र भेंट किये। सीएम जगन के साथ मंत्री कोडाली नानी, विधायक पार्थसारथी, वल्लभनेनी वंशी, अब्बय्या चौधरी, दूलम नागेश्वर राव और अन्य उपस्थित थे।

दुर्गागुड़ी के विकास के लिए 70 करोड़ रुपये

दूसरी ओर मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने मंदिर के विकास के लिए 70 करोड़ रुपये देने की घोषणा की है। मंदिर के चेयरमैन सोमी नायडू ने यह जानकारी दी। उन्होंने यह भी बताया कि सीएम जगन ने यह राशि लड्डू केंद्र, घाट रोड और सौर प्रणाली के विकास कार्यों के लिए दी है।

Advertisement
Back to Top