सीएम वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने लोगों की दी उगादी की बधाई

CM YS Jagan Mohan Reddy Ugadi Wshes To All People - Sakshi Samachar

नये युग में प्रवेश करने के लिए हम सब को एकजुट को होकर कोरोना वायरस महामारी के खिलाफ लड़ना है

उगादी लोगों के जीवन में खुशियों से भर दें

अमरावती : वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष और मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने श्री शार्वरी नाम संवत्सर (उगादी) पर्व की देशवासियों को बधाई दी। वाईएस जगन ने जारी बधाई संदेश में कहा कि यह उगादी लोगों का जीवन खुशियों से भर दें। किसान, गरीब, श्रमिक, हर वर्ग के लोग पूरे साल भर सुख और शांति से जीवन गुजारें।

सीएम जगन ने कहा कि इस समय पूरे दुनिया में कोरोना वायरस के प्रभाव के चलते उगादी के सामूहिक उत्सव से दूर रहने का फैसला लिया है। साथ ही आप भी आपके परिवार के साथ पारंपारिक रूप से उगादी को मनाये। कोरोना वायरस की जंजीर को तोड़ने के लिए सभी लोग मकानों के अंदर ही रहें।

उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस पर जीत हासिल करके नये युग में प्रवेश करने के लिए हम सब को एकजुट होकर कोरोना वायरस महामारी के खिलाफ लड़ना है। यह हम सब की जिम्मेदारी है कि कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ने में सहयोग करें।

वाईएस जगन ने अपेक्षा व्यक्त की है कि इस साल अच्छी वर्षा हो और किसानों को अच्छी फसल मिले। अच्छी फसल से हर गांव खुशियों से झूम उठे। यह उगादी हर वर्ग के लोगों के जीवन खुशियों से भर दें।

यह भी पढ़ें :

आंध्र प्रदेश में सामने आए कोरोना के नए मामले, अब तक 10 लोग पाए गए संक्रमित

दूसरी ओर आंध्र प्रदेश में मंगलवार को कोरोना वायरस के तीन और नए मामले सामने आए हैं। प्रदेश में अब कोरोना से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 8 हो गई है। सरकार ने पहले ही एहतियात बरतते हुए राज्य की सीमाएं सील कर दी है, जबकि लॉकडाउन का सख्ती से पालन करने के आदेश जारी हैं। 

कोरोना वायरस की रोकथाम को लेकर मंत्री आल्ला नानी ने मंगलवार को समीक्षा की। उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस के फैलाव पर नियंत्रण किया जा रहा है। कोविड19 पर रोक लगाने में अधिकारियों द्वारा कारगर कदम उठाया जाना सराहनीय है। 

Advertisement
Back to Top