राज्यपाल विश्वभूषण से मिले CM YS जगन, दी दीपावली की बधाई

CM YS Jagan to Meet Governor Biswabhusan Harichandan at Raj Bhavan - Sakshi Samachar

सीएम वाईएस जगन राज्यपाल से मिलने पहुंचे राजभवन

राजनीतिक और कल्याणकारी की गवर्नर को जानकारी दी

अमरावती : मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी और उनकी पत्नी वाईएस भारती रेड्डी ने राज्यपाल विश्वभूषण हरिचंदन को दीपावली की शुभकामनाएं दी। सीएम वाईएस जगन और वाईएस भारती शुक्रवार को बधाई देने राजभवन पहुंचे। 

इस अवसर पर हिंदुओं के लिए सबसे लोकप्रिय त्यौहार दीपावली पर राज्यपाल को बधाई दी। इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने राज्यपाल को राज्य की राजनीतिक और कल्याणकारी योजनाओं के बारे में गवर्नर को विस्तार से जानकारी दी। यह मुलाकात आधे घंटे देर तक चली।


दूसरी ओर आंध्र प्रदेश सरकार ने कोरोना के इस काल में दिवाली समारोह पर महत्वपूर्ण फैसला लिया है। एपी सरकार ने नेशनल ग्रीन ट्रिब्यूनल के निर्देशों के अनुसार आवश्यक कदम उठाया है। सरकारी की ओर से जारी आदेश के अनुसार केवल दो घंटों के पटाखे जलाने की अनुमति दी गई हैं। सरकार ने प्रदेश में रात 8 से 10 बजे तक पटाखे जलाने का निर्देश दिया है।

सरकार ने प्रदेश में कोरोना पीड़ितों को देखते हुए यह फैसला लिया है। साथ ही पटाखों की बिक्री पर कुछ प्रतिबंध लगाया है। केवल प्रदूषण मुक्त पटाखे बेचने का आदेश दिया है। हर दुकान के बीच 10 फीट की दूरी का सख्ती से पालन करने का भी निर्देश दिया है। 

एपी सरकार ने दुकानों पर खरीदारियों के बीच लगभग 6 फीट की दूरी रखने का आदेश दिया है। सरकार ने यह भी सुझाव दिया है कि दीवाली वस्तुओं का विक्रय करने वाली दुकानों में सैनिटाइज़र का उपयोग न करें।

Advertisement
Back to Top