मुख्यमंत्री वाईएस जगन ने पेनुमत्स सांबशिव राजू के निधन पर गहरा दुख जताया

CM YS Jagan Expressed Grief Over the Demise of Penumats Sambasiva Raju - Sakshi Samachar

सांबशिव राजू से हमें राजनीति में मूल्यों और विश्वसनीयता की सीख मिलती

सांबशिव राजू का निधन विजयनगरम जिले के अलावा प्रदेश की बड़ी क्षति है

अमरावती : वाईएसआरसीपी के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री पेनुमत्स सांबशिव राजू के निधन पर मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी, डिप्टी सीएम पुष्पा श्रीवाणी, उपमुख्यमंत्री धर्माना कृष्णदास, मंत्री अवंती श्रीनिवास राव और अन्य नेताओं ने गहरा दुख जताया है।

मुख्यमंत्री वाईएस जगन ने वाईएसआरसीपी के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री पेनुमत्स सांबशिव राजू के निधन पर गहरा दुख व्यक्त किया है। उन्होंने दिवंगत नेता के आत्मा को शांति प्रदान के लिए ईश्वर से प्रार्थना की है। सीएम ने सांबशिव राजू की सेवा की सराहना करते हुए कहा कि वे एक सच्चे और ईमानदार नेता थे।

उन्होंने कहा कि दिवगंत नेता लगभग पांच दशकों तक सार्वजनिक सेवा में रहे हैं। सांबशिव राजू से हमें राजनीति में मूल्यों और विश्वसनीयता की सीख मिलती हैं। उनका निधन विजयनगरम जिले के अलावा प्रदेश के लिए बड़ी क्षति है। मुख्यमंत्री ने पेनुमत्स सांबशिव राजू के परिवार के सदस्यों के प्रति अपनी गहरी संवेदना व्यक्त की।

यह भी पढ़ें :

वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता पेनुमत्स सांबशिव राजू का निधन, 8 बार चुने गये विधायक

डिप्टी सीएम पुष्पा श्रीवाणी का शोक

डिप्टी सीएम पुष्पा श्रीवाणी ने भी पूर्व मंत्री पेनुमत्स सांबशिव राजू के निधन पर शोक व्यक्त किया है। उन्होंने कहा कि विजयनगरम राजनीति में सांबशिव राव ने अपनी खास पहचान बनाई है। सांबशिव राजू का निघन वाईएसआर कांग्रेस पार्टी और जिले के लिए बहुत बड़ी क्षति है। पुष्पा श्रीवानी ने कहा कि जिले के विकास में उनका अमूल्य योगदान रहा है।

तेलुगु लोगों की अपूर्णीय क्षति : धर्मना

उपमुख्यमंत्री धर्माना कृष्णदास ने पूर्व मंत्री पेनुमत्स सांब शिव राजू के निधन पर शोक व्यक्त किया है। उन्होंने कहा कि सांबशिव राजू  का निधन तेलुगु लोगों के लिए बहुत बड़ी क्षति है। उन्होंने कहा कि उत्तरांध्र के विकास के लिए सांबशिव राजू ने कड़ी मेहनत की है।  सांबशिव राजू से हमें रातनीतिक में मूल्यों और ईमानदारी की प्रेरणा मिलती है। उन्होंने दिवंगत नेता के परिवार के प्रति गहरी सहानुभूति व्यक्त की।

मंत्री अवंती श्रीनिवास राव

मंत्री अवंती श्रीनिवास राव ने भी पूर्व मंत्री पेनुमत्स सांबशिव राजू के निधन पर शोक व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि सांबशिव राजू ने  उत्तरांध्र की राजनीति में ही नहीं बल्कि क्षेत्र के विकास में भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।

Advertisement
Back to Top